Ulajh Teaser OUT: 'गद्दारी की कीमत सिर्फ जान से चुकाई जा सकती है...', पहली बार जाह्नवी कपूर का दिखा एक्शन अंदाज

Ulajh Teaser OUT: जाह्नवी कपूर की मोस्ट अवेटेज फिल्म 'उलझ' का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म में जाह्नवी को इस बार काफी अलग और दिलचस्प अंदाज में देखा जा रहा है.  कुछ ही देर में टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. आइए देखते हैं कैसा है टीजर.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 17, 2024, 02:25 PM IST
    • 'उलझ' का टीजर रिलीज
    • जाह्नवी ने किया हैरान
Ulajh Teaser OUT: 'गद्दारी की कीमत सिर्फ जान से चुकाई जा सकती है...', पहली बार जाह्नवी कपूर का दिखा एक्शन अंदाज

Ulajh Teaser OUT: जाह्नवी कपूर की 'उलझ' को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है. अब राम नवमी के खास मौके पर मेकर्स ने फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया है, जिसमें जाह्नवी का एक दिलचस्प अंदाज देखने को मिल रहा है. इस बार फिल्म में जाह्नवी को जबरदस्त एक्शन करते हुए भी देखा जा रहा है. फिल्म में एक्ट्रेस को एक आईएफएस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है, जो एक सीक्रेट ऑप्रेशन पर नजर आ रही हैं. चलिए अब जान लेते हैं कि कैसा है 'उलझ' का टीजर.

Ulajh के टीजर ने बढ़ाई बेसब्री

सुधांशु सरिया के निर्देशन में बनी 'उलझ' एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म है. इसमें जाह्नवी को सुहामा नाम की आईएफएस ऑफिसर का रोल निभाते देखा जाएगा. टीजर की शुरुआत जाह्नवी के जॉगिंग वाले सीन के साथ होती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इसके बाद वह एक विदेश ऑफिसर्स से बातचीत करती नजर आती हैं. इस दौरान एक वॉयस सुनाई देती है- 'सुहाना, आपको क्या लगता है कि आपने जो कुछ भी किया वो वतन के लिए किया? गद्दारी, वफादारी ये सिर्फ अल्फाज हैं जिनमें सिर्फ हम जैसे लोग उलझते हैं. ये राष्ट्र, सीमाएं तो रेत पर खींची लकीरे हैं. इनकी कोई कीमत नहीं है.'

जबपदस्त है जाह्नवी का अंदाज

अगले ही एक पल फायरिंग की आवाज सुनाई देती है और फिर जाह्नवी कहती हैं- 'गद्दारी की कीमत सिर्फ जान से चुकाई जा सकती है, जान देकर या जान लेकर.' इसके बाद दिखता है जाह्नवी का दिलचस्प अंदाज. कहीं वह फाइलें खंगालती हैं, तो कहीं जासूसी करती नजर आती हैं. वहीं, उनका एक्शन देख फिल्म के लिए बेसब्री दोगुनी हो गई है. अब कुछ ही देर में जाह्नवी की 'उलझ' का ये टीजर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. एक्ट्रेस ने इसे अपने चाहने वालों के साथ अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है.

5 जुलाई को आ रही है फिल्म

'उलझ' में जान्हवी कपूर के साथ गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग, मियांग चांग, सचिन खेडेकर, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी जैसे सितारों को भी अहम किरदारों में देखा जाने वाला है. अमृता पांडे और विनीत जैन निर्माता के तौर पर फिल्म के साथ जुड़े हैं. वहीं, इसे 5 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी ने किया कन्या पूजन, नन्ही लाडली का वीडियो किया शेयर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़