TRP List Week 40: 'अनुपमा' को लगा तड़का झटका, इस शो ने जमाया पहले पायदान पर कब्जा

TRP List Week 40: इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट भी जारी हो गई है. हालांकि, इस बार 'अनुपमा' से ज्यादा जादू कोई और शो आकर दर्शकों पर चला गया है, जो मेकर्स के लिए भी एक बड़ा झटका है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 13, 2023, 05:40 PM IST
  • 'अनुपमा' ने छिन गया पहला स्थान
  • इस बार इन शोज को मिली जगह
TRP List Week 40: 'अनुपमा' को लगा तड़का झटका, इस शो ने जमाया पहले पायदान पर कब्जा

नई दिल्ली: TRP List Week 40: बार्क इंडिया की ओर से 40वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है. इस बार इस लिस्ट में इतना बड़ा उलटफेर दिखा है कि हर कोई हैरान रह गया है. लंबे समय से पहले पायदान पर काबिज रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' इस बार अपने तख्त से हिल गया है. वहीं, कई शोज की रेटिंग खराब होती दिख रही हैं. आइए जानते हैं टॉप लिस्ट का इस बार क्या है हाल.

स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2023 (Star Parivaar Awards 2023)

इस सप्ताह 'स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2023' की रेटिंग इतनी शानदार रही कि इसने सबके पसंदीदा शो 'अनुपमा' की रेटिंग भी गिरा दी है. बता दें कि इस अवॉर्ड नाइट में भी 'अनुपमा' का ही जलवा देखने को मिला. इस शो ने सबसे ज्यादा ट्रॉफी अपने नाम की. शो को 2.7 रेटिंग मिली है.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली शो 'अनुपमा' लंबे समय तक पहले पायदान पर राज करने के बाद इस सप्ताह लुढ़क कर दूसरे स्थान पर आ गया है. शो में इन दिनों समर की मौत का ट्रैक दिखाया गया है. बता दें कि इस सप्ताह शो को 2.6 रेटिंग मिली है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. शो में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि ईशान सवि को वापस गांव जाने से रोकने का हर प्रयास कर रहा है. ऐसे दर्शकों की उत्सुकता भी इसके लिए बढ़ती जा रही है. इस सप्ताह शो को 2.5 रेटिंग हासिल हुई.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehalata Hai)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीआरपी लिस्ट में टॉप-5 में बना हुआ है. हालांकि, इसकी रेटिंग लगातार घटती ही जा रही है. शो को इस बार 2.0 रेटिंग के साथ चौथा पायदान हासिल हुआ है. ऐसे में अब मेकर्स को अपने ट्रैक में बदलाव करने की जरूरत दिख रही है.

तेरी मेरी डोरियां/ तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Teri Meri Doriyaann/ Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

'तेरी मेरी डोरियां' और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 5वें पायदान पर एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर दे रहा है. दोनों ही शो दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है. ऐसे में दोनों सीरियल्स 1.9 मिलियन व्यूवरशिप रेटिंग के साथ 5वें स्थान पर आ गए हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 New Promo: सलमान खान ने की कंटेस्टेंट्स को टॉर्चर करने की तैयारी, घर की झलक के साथ रिलीज हुआ नया प्रोमो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़