अवैध स्ट्रीमिंग मामले में तमन्ना भाटिया को मिला था समन, साइबर सेल के सामने पेश नहीं हुईं एक्ट्रेस

Tamannaah Bhatia: आईपीएल का अवैध स्ट्रीमिंग मामला अब एक बार फिर चर्चा में आ गया है. इस बार इस केस में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का नाम जुड़ा है.  एक्ट्रेस को महाराष्ट्र साइबर सेल ने समन भेजा था. अब इश मामले में बड़ी अपडेट सामने आई है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 29, 2024, 02:20 PM IST
  • तमन्ना भाटिया पूछताछ के लिए नहीं हुई पेश
  • अवैध स्ट्रीमिंग मामले में मिला था समन
अवैध स्ट्रीमिंग मामले में तमन्ना भाटिया को मिला था समन, साइबर सेल के सामने पेश नहीं हुईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली:Tamannaah Bhatia: आईपीएल 2024 का फैंस लुफ्त उठा रहे हैं. क्रिकेट के दीवाने लोग अपनी फेवरेट टीमों को सपोर्ट कर रहे हैं. इस बीच आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग का मामला एक बार फिर सामने आया है. इस केस में हाल ही में संजय दत्त के बाद अब अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को समन भेजा गया था. बता दें कि एक्ट्रेस साइबर सेल के सामने पेश नहीं हुई हैं.

तमन्ना ने मांगा समय

तमन्ना को अवैध आईपीएल मैचों की स्ट्रीमिंग मामले में 29 अप्रैल को पूछताछ के लिए महाराष्ट्र साइबर सेल के सामने पेश होना था. महाराष्ट्र साइबर सेल ने पहले संजय दत्त को भी समन भेज कर पूछताछ के लिए बुलाया था. लेकिन उन्होंने अपने शूट शेड्यूल के कारण आगे की तारीख के लिए अपील की थी. वहीं न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक तमन्ना भाटिया ने भी साइबर टीम को इंफॉर्म  किया है कि वे मुंबई में नहीं हैं. एक्ट्रेस बाद में पेश होंगी." हालांकि साइबर सेल ने अभी नई तारीख का ऐलान नहीं किया है.

तमन्ना भाटिया को मिला समन

आईपीएल मैचों की कई वेबसाइट्स पर गैर कानूनी तारीके से स्ट्रीमिंग हो रही हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, महाराष्ट्र साइबर ने फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग मामले में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को पूछताछ के लिए समन भेजा है. इस केस में वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान उठाना पड़ा है.  एक्ट्रेस को 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होना था.

करोड़ों की है डील

बता दें कि साल 2022 में वायकॉम 18 ने 2023 से लेकर 2027 तक के सीजन के लिए आईपीएल के डिजिटल राइट्स खरीदे थे. द क्विंट की रिपोर्ट के अनुसार, इसके लिए प्लेटफॉर्म ने लगभग 23758 करोड़ रुपये की सबसे बड़ी डील की है. इसके साथ ही नेटवर्क ने WPL के लिए भी ग्लोबल मीडिया राइट्स 951 करोड़ के खरीदे हैं. ऐसे में आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग की वजह से रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) की सहायक कंपनी वायाकॉम 18 को करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ा था.

ये भी पढ़ें-  Irrfan Khan Death Anniversary: इरफान खान की जिस फिल्म पर हुआ था जमकर वबाल, उसने जीते थे 8 ऑस्कर अवॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़