'तारक मेहता' की बबीता जी का जर्मनी में हुआ एक्सीडेंट, घुटने में लगी गहरी चोट

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'बबीता जी' का जर्मनी में एक छोटा सा रोड एक्सिडेंट हो गया है. मुनमुन दत्ता ने खुद इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को ये जानकारी दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 21, 2022, 05:57 PM IST
  • जर्मनी में मुनमुन दत्ता का रोड एक्सिडेंट
  • एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करके बताया हाल
'तारक मेहता' की बबीता जी का जर्मनी में हुआ एक्सीडेंट, घुटने में लगी गहरी चोट

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सुपरहिट कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो का हर किरदार अपने आप में बेहद खास और अहम है. से तो शो के सभी कलाकारों ने दर्शकों का दिल जीता है. लेकिन इसमें बबीता जी (Babita Ji) का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. मुनमुन अब एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं.

मुनमुन का एक्सिडेंट हो गया

मुनमुन दत्ता का जर्मनी में एक छोटा सा एक्सिडेंट हो गया है. एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को ये जानकारी दी है.

मुनमुन ने लगभग एक हफ्ते पहले अपनी यूरोप यात्रा शुरू की थी, लेकिन दुर्भाग्य से एक्ट्रेस जर्मनी में एक दुर्घटना का शिकार हो गईं और अब वो घर लौट रही हैं.

मुनमुन ने शेयर की इंस्टा स्टोरी

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में मुनमुन ने बताया कि, 'जर्मनी में एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया था. मेरे बाएं घुटने में बहुत चोट लगी है. इसलिए मुझे अपनी ट्रैवेल कम करना है और घर वापस जाना है.' इसके साथ उन्होंने टूटे हुए दिल वाली इमोजी भी लगाई है. जाहिर है कि ट्रिप के यूं अचानक खत्म होने से मुनमुन खुश नहीं हैं. 

मुनमुन को घूमना काफी पसंद है

अभी दो दिन पहले ही मुनमुन स्विट्जरलैंड के इंटरलेकन से ट्रेन से जर्मनी गई थीं. उन्होंने उस लजीज खाने की एक तस्वीर भी शेयर की थी. बता दें कि मुनमुन को ट्रैवलिंग बहुत पसंद है और वो अक्सर अपनी पसंदीदा जगह पर घूमने जाया करती हैं.

ये भी पढे़ं- Drishyam 2 OTT Release: अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें डिटेल्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़