TMKOC: अब खत्म हुआ इंतजार, शो में इस दिन होगी दयाबेन की धमाकेदार एंट्री!

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले काफी समय से चर्चा में है. शैलेश लोढ़ा ने हाल ही में शो को अलविदा कह दिया है, जिसके बाद से ही फैंस काफी हैरान हैं. इसके बाद शो के निर्माता असित मोदी ने हिंट दिया था कि दयाबेन की वापसी होने वाली है. बहरहाल, इन सबके बीच 'तारक मेहता' के नए प्रोमो में दयाबेन के आने की झलक दिखाई गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 7, 2022, 09:11 PM IST
  • शो के दर्शक काफी लंबे वक्त से दयाबेन का इंतजार कर रहे हैं
  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल को मिली खुशखबरी
TMKOC: अब खत्म हुआ इंतजार, शो में इस दिन होगी दयाबेन की धमाकेदार एंट्री!

नई दिल्ली: सुपरहिट कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' पिछले कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. इस शो ने कई नए कलाकारों को एक खास पहचान हासिल करवाई. हालांकि, वक्त के साथ इस शो में कई नए सितारे जुड़े तो कई पुराने कलाकारों ने इसे अलविदा भी कह दिया, लेकिन यह शो दयाबेन (Dayaben) के किरदार के बिना हमेशा ही अधूरा लगता है. शैलेश लोढ़ा ने भी हाल ही में शो छोड़ दिया है, जिसके बाद से ही फैंस काफी हैरान हैं. 

क्या शो में होगी दयाबेन की एंट्री?

मेकर्स कोशिश में हैं कि दर्शकों की रुचि शो के प्रति बनी रहे. ऐसे में वह कुछ ना कुछ नया ट्विस्ट ला रहे हैं. ऐसे में दयाबेन के फैंस के लिए अब एक बड़ी खबर सामने आई है. कुछ दिनों पहले शो के निर्माता असित मोदी ने हिंट दिया था कि दयाबेन की वापसी होने वाली है. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि दयाबेन के रूप में दिशा वकानी होंगी या कोई अन्य एक्ट्रेस दिखेंगी. बहरहाल इन सबके बीच 'तारक मेहता' के नए प्रोमो में दयाबेन के आने की झलक दिखाई गई है. 

नया प्रोमो वीडियो आया सामने 

सामने आए नए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि कैमरे का फोसक एक महिला के पैरों की ओर है. इसी बीच दयाबेन का ऑनस्क्रीन भाई सुंदरलाल अपने जीजा जी जेठालाल को खुशखबरी देता है कि बहना आ रही है. गोकुलधाम सोसायटी में दयाबेन के कदम रखते भी आप इस प्रोमो में देख सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

प्रोमो को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज से शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन में लिखा है, 'सुंदर के पास जेठालाल के लिए खुशखबरी है. क्या आप अंदाज लगा सकते हैं?'

अपकमिंग शोज का इंतजार कर रहे हैं लोग

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. प्रोमो वीडियो देख फैंस अपकमिंग शो के देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. बता दें कि दिशा वकानी उर्फ दयाबेन (Dayaben) टीवी के पॉपुलर सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से पिछले पांच सालों से नदारद हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. ऐसे में उनका आना काफी मुश्किल लग रहा है. 

ये भी पढ़ें- रानी चटर्जी ने शीशे के सामने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़