Fateh Teaser OUT: अब सोनू सूद करने आए कत्लेआम, खूंखार अंदाज ने दिलाई संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' की याद

Fateh Teaser OUT: सोनू सूद इस बार एक नए अंदाज में दर्शकों के बीच पेश होने जा रहे हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म 'फतेह' को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है. अब मेकर्स ने इसका टीजर जारी कर फैंस के बीच काफी उत्सुकता जाहिर कर दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 16, 2024, 05:07 PM IST
    • 'फतेह' का टीजर हुआ जारी
    • सोनू सूद दिखे खतरनाक
Fateh Teaser OUT: अब सोनू सूद करने आए कत्लेआम, खूंखार अंदाज ने दिलाई संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' की याद

Fateh Teaser OUT: सोनू सूद को इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक माना जाता है, जो हर शैली के किरदारों में खरे उतरते हैं. ऐसे में सोनू को साउथ सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड में भी कई शानदार फिल्मों में देखा जा चुका है. फिलहाल काफी वक्त से वह अपनी अगली फिल्म 'फतेह' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अब मेकर्स ने फिल्म के लिए बेसब्री को बढ़ाते हुए इसका जबरदस्त टीजर रिलीज कर दिया है.

शानदार है टीजर

टीजर की शुरुआत में सोनू सूद का वॉइस ओवर सुनाई देता है. यहां वह पूछताछ के दौरान बता रहे हैं कि उन्होंने 50 लोगों को मर्डर किया है. इसके बाद अगले सीन में सोनू सूद की एंट्री होती है और वह बहुत हिंसक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

वह एक के बाद एक कई लोगों को मारते दिख रहे हैं. हालांकि, टीजर में सोनू और जैकलीन के चेहरे साफतौर पर न दिखाते हुए, सिर्फ झलक ही दिखाई गई है.

हिंसा को देख आएगी 'एनिमल' की याद

टीजर में जितनी हिंसा नजर आई है उसे देखकर आपको संदीप रेड्डी वांगा कि 'एनिमल' की फिर से याद आ जाएगी. हालांकि, कुछ मिलाकर देखा जाए तो 'फतेह' के टीजर ने फिलहाल इसके ट्रेलर के लिए काफी बेसब्री बढ़ा दी है. वहीं, सोनू के चाहने वाले उन्हें पर्दे पर देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. 

रिलीज डेट का नहीं हुआ ऐलान

'फतेह' के निर्देशन की कमान सोनू सूद इस बार खुद ही संभालने जा रहे हैं. वहीं, शक्ति सागर ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म में सोनू और जैकलीन के अलाना शिव ज्योति राजपूत भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. हालांकि, मेकर्स ने अभी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- पिता के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बोले रवि किशन, कहा- 'हथौड़े से करते थे पिटाई'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़