'कालकूट' की शूटिंग के दौरान श्वेता त्रिपाठी हुई थी इमोशनल, मिरर में खुद को देख फूट-फूटकर रो पड़ी एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी इन दिनों अपनी फिल्म 'कालकूट' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि मेकअप करते समय एक्ट्रेस इमोशनल हो गई. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2023, 06:36 PM IST
  • श्वेता त्रिपाठी फिल्म 'कालकूट' के सेट पर हुई थी इमोशनल
  • एसिड अटैक सर्वाइवर के मेकअप में खुद को देख रो पड़ीं श्वेता
'कालकूट' की शूटिंग के दौरान श्वेता त्रिपाठी हुई थी इमोशनल, मिरर में खुद को देख फूट-फूटकर रो पड़ी एक्ट्रेस

नई दिल्ली:  एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने बताया कि 'कालकूट' के लिए पहली बार एसिड अटैक का मेकअप करवाते वक्त वह इमोशनल हो गई. मेकअप टेस्ट के दौरान एक्ट्रेस ने एसिड अटैक सर्वाइवर के दर्द को दिल से महसूस कर पायी, जिसके चलते उनकी आंखों में आंसू आ गये. उस पल श्वेता यह सोचने से खुद को नहीं रोक सकी कि जिन लड़कियों पर एसिड अटैक होता है, वह वास्तविक जीवन में किन परेशानियों का सामना करती हैं. उनको हर पल कैसा महसूस होता होगा.

मेकअप में खुद को देख हुईं इमोशनल 
घटना के बारे में बात करते हुए, श्वेता कहती हैं: "जैसे-जैसे मैंने एक एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाई है. किरदार और नैरेटिव की गंभीरता हर गुजरते पल के साथ और अधिक बारीकी से समझ आती गई है. मेकअप टेस्ट के दौरान, खुद को सर्वाइवर के रूप में देखकर मैं उनके दर्द को दिल से महसूस कर पाई."

आंखों से बहने लगे आंसू
"भावनाएं मुझ पर हावी हो गईं, और आंसू खुलकर बहने लगे. यह उनकी कहानियों के साथ न्याय करने और उनके अनुभवों को सामने लाने की हमारी ज़िम्मेदारी की याद दिलाता है." उन्होंने समर्थन और धैर्य के लिए अपनी टीम को धन्यवाद दिया. श्वेता ने आगे कहा, "मैं पूरी टीम के अटूट धैर्य, समर्थन और मुझ पर विश्वास के लिए उनकी दिल से सराहना करना चाहूंगी. यह आपका समर्पण और मेरी क्षमताओं में विश्वास है जिसने मुझे इस किरदार की गहराई में जानने और उनकी कहानी को जीवंत करने का मौका दिया."

स्टार कास्ट 
कालकूट जियोसिनेमा पर आने वाली एक क्राइम ड्रामा टीवी सीरीज़ है. इसमें विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी, सीमा बिस्वास, यशपाल शर्मा, गोपाल दत्त और सुजाना मुखर्जी हैं. यह शो एक प्रेरित पुलिस अधिकारी के जीवन पर केंद्रित है जो एक एसिड हमले के मामले को सुलझाने का प्रयास करते हुए अपने काम और पारिवारिक प्रतिबद्धताओं का मैनेज करता है.

इनपुट-आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें:  बड़े प्रोड्यूसर हैं Anushka Sharma के भाई, इन दो ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ साइन की है 400 करोड़ की डील 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़