Shraddha Kapoor Birthday: कभी कॉफी शॉप काम करती थीं श्रद्धा कपूर, सलमान खान ने एक्ट्रेस को दिया था पहला ऑफर

Shraddha Kapoor Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर चलिए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें...  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 3, 2024, 09:38 AM IST
  • 37 साल की हुईं श्रद्धा कपूर
  • कई स्टार्स संग जुड़ चुका है एक्ट्रेस का नाम
Shraddha Kapoor Birthday: कभी कॉफी शॉप काम करती थीं श्रद्धा कपूर, सलमान खान ने एक्ट्रेस को दिया था पहला ऑफर

नई दिल्ली:Shraddha Kapoor Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. श्रद्धा कपूर अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. इतना ही नहीं वह अच्छी सिंगर भी है. एक्ट्रेस बेहद डाउन टू अर्थ है और उनकी ये खूबी फैंस को बेहद पसंद आती है. आज श्रद्धा भले ही सक्सेसफुल एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हों, लेकिन एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले वह कॉफी शॉप में काम किया करती थीं.

कॉफी शॉप में किया काम 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा कपूर ने बॉस्टन से अपनी पढ़ाई पूरी की है. इस दौरान एक्ट्रेस कॉफी शॉप में काम किया था. एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में था. साल 2010 में उन्होंने फिल्म तीन पत्ती से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. बतौर लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को साल 2013 की फिल्म आशिकी 2 ऑफर हुई थी, जिसके बाद वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हो गई थीं.

एक्ट्रेस की पसंद न पसंद

श्रद्धा टिपिकल मराठी मुलगी हैं. उन्हें खाना बहुत पसंद हैं. एक्ट्रेस के आए दिन फूड वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.  श्रद्धा कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें हॉलीवुड सॉन्ग सुनना पसंद है. Ocean Drive का विद द सनशाइन उनका फेवरेट गाना है. वहीं एक्ट्रेस को तूफान और बिजली  की गड़गड़ाहट से काफी डर लगता है.

सलमान खान ने दिया था पहला ऑफर 

श्रद्धा कपूर को उनका पहला ऑफर 16 साल की उम्र में मिला था. वे सलमान खान ही थे, जिन्होंने श्रद्धा कपूर की एक्टिंग की तारीफ की थी. एक्टर ने श्रद्धा कपूर को बोस्टन यूनिवर्सिटी में नाटक परफॉर्म करते हुए देखा था. जिसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को काम ऑफर किया था.

इन सितारों संग रहा जुड़ा नाम

श्रद्धा कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आशिकी 2 के बाद श्रद्धा कपूर आदित्य रॉय कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए. इसके अलावा श्रद्धा कपूर का नाम फरहान अख्तर के साथ भी जुड़ चुका है.  टाइगर भी खुलासा कर चुके हैं कि श्रद्धा उनका क्रश थी. 

ये भी पढ़ें- Surbhi Chandna Haldi Ceremony: जल्द दुल्हन बनने वालीं सुरभि चांदना का हल्दी लुक रहा जरा हटके, यहां देखें वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़