Shraddha Arya Latest Photos: श्रद्धा आर्य ने साड़ी में कराया दिलकश फोटोशूट, कैप्शन ने खींचा ध्यान

श्रद्धा आर्या अपने सिजलिंग लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर वह काफी बोल्ड अवतार में नजर आती हैं. अब फिर से श्रद्धा का नया लुक दिखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2022, 07:27 PM IST
  • श्रद्धा आर्य ने दिखाईं कातिलाना अदाएं
  • इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं श्रद्धा आर्य
Shraddha Arya Latest Photos: श्रद्धा आर्य ने साड़ी में कराया दिलकश फोटोशूट, कैप्शन ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: टीवी शो 'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य (Shraddha Arya) पिछले कुछ वक्त से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. वह अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर इंडस्ट्री में अलग पहचान हासिल कर चुकी हैं. खासतौर पर आज उन्हें 'कुंडली भाग्य' की प्रीता के रूप में घर-घर में एक खास पहचान हासिल हो चुकी है. एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं, उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस की भीड़ जमा हो जाती है.

श्रद्धा आर्य ने कराया किलर फोटोशूट

श्रद्धा आर्य भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में अक्सर उनका बोल्ड और सिजलिंग लुक देखने को मिलता रहता है. अब फिर से श्रद्धा का नया लुक दिखा है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं. अब श्रद्धा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

श्रद्धा ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

लेटेस्ट फोटोज में श्रद्धा को ग्रीन कलर की साड़ी में देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ब्राउन ब्लाउज पहना है. लुक को कंप्लीट करने के लिए श्रद्धा ने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

यहां वह कैमरे के सामने दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की अदाएं लोगों को दीवाना करने के लिए काफी है. पोस्ट शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ये दिल तुम बिन, कहीं लगता नहीं, हम क्या करें …'

कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहीं श्रद्धा

फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स के लिए पोस्ट से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. श्रद्धा ने एक बार फिर से सभी को दिल जीत लिया है. श्रद्धा के करियर पर नजर डालें तो कई टीवी शोज के अलावा वह पंजाबी और साउथ फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी हैं. वहीं, उन्हें लगातार कई म्यूजिक वीडियोज के भी ऑफर मिल रहे हैं. श्रद्धा के चाहने वाले तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढे़ं-क्यों 7 की जगह 8 फेरे ले बैठीं MMA फाइटर रितु फौगाट, खिलाड़ी ने उठाया हैरतअंगेज कदम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़