Video: फिल्म का प्रमोशन खत्म कर शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ऐसा वीडियो, फैंस ने किया विराट कोहली से कनेक्ट

Shahid Kapoor Viral Reel: शाहिद कपूर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा एक्टर सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उनके अकाउंट से शेयर किया हुआ वीडियो खूब लाइमलाइट बटोर रहा है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 8, 2024, 07:58 PM IST
    • शाहिद कपूर का फनी रील वीडियो वायरल
    • किंग कोहली की तरह फूडी हैं शाहिद
Video: फिल्म का प्रमोशन खत्म कर शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ऐसा वीडियो, फैंस ने किया विराट कोहली से कनेक्ट

नई दिल्ली: Shahid Kapoor Viral Reel: शाहिद कपूर जल्द ही कृति सेनन के साथ बड़ी स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. दोनों की अपकमिंग फिल्म फैंस के लिए वैलेंटाइन्स गिफ्ट साबित होने वाली है. रिलीज से ठीक दो दिन पहले ही शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि उनके प्रमोशन्स खत्म हो गए हैं और इसे वो मस्ती भरे अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं. 

फनी अंदाज में दिखे शाहिद कपूर

शाहिद कपूर फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. एक्टर ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक रील शेयर की, जिससे विराट कोहली का कनेक्शन बताया जा रहा है. वायरल क्लिप में वह हाथ में क्रिकेट बैट लेकर अपने घर के आसपास घूमते नजर आ रहे हैं. एक्टर अपनी एक रील में क्रिकेटर विराट कोहली की आवाज पर लिप-सिंक करते दिख रहे हैं. शाहिद की अगली फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' शुक्रवार को रिलीज हो रही है और वह हाल ही में फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त थे. फैंस को सूचित करते हुए कि उन्होंने प्रमोशन्स खत्म होने के बाद की भावना जाहिर की है. एक्टर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'प्रमोशन खत्म होने के बाद वाली फीलिंग.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

दरअसल ये रील विराट कोहली के एक पुराने इंटरव्यू की बताई जा रही है. रील में शाहिद यह खुलासा करते नजर आ रहे हैं कि अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन होने के बाद वह क्या खाने वाले हैं. रील काफी फनी है. हाथ में शाहिद छोटा सा बैट लिए एक्टिंग कर रहे हैं. शाहिद कपूर और कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म में पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे. फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया वैलेंटाइन डे के मौके पर ही सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म की रिलीज डेट 9 फरवरी 2024 है.

फैंस ने किया यूं रिएक्ट

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' एक्टर की ये वायरल रील देख फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. यहां तक फैंस उनका वीडियो देखकर उन्हें विराट कोहली की बायोपिक के लिए बेस्ट चॉइस बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया- 'भाईसाब इसलिए कह रहे हैं कि कोहली की बायोपिक के लिए शाहिद कपूर सचमुच बेस्ट चॉइस हैं.' एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'विराट कोहली की बायोपिक करो भाई.'

ये भी पढ़ें- Vicky Kaushal Injury: एक्शन सीक्वेंस करते हुए विक्की कौशल हुए चोटिल, वीडियो देख फैंस ने जताई चिंता!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़