Mira Rajput संग लड़ाई से परेशान हो जाते हैं Shahid Kapoor, 15 दिनों तक बंद हो जाती है पत्नी से बातचीत

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की अरेंज मैरिज हुई है. शाहिद अक्सर अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करते हैं. शाहिद ने एक इंटरव्यू में मीरा संग लड़ाई के बारे में बात करते हुए कहा कि कई बार हमारी लड़ाई 15 दिन तक चल जाती है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2024, 02:10 PM IST
  • मीरा संग लड़ाई पर बोले शाहिद
  • पत्नी संग लड़ाई में हो जाते हैं परेशान
Mira Rajput संग लड़ाई से परेशान हो जाते हैं Shahid Kapoor, 15 दिनों तक बंद हो जाती है पत्नी से बातचीत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात करते हैं. साल 2015 में शाहिद कपूर की शादी दिल्ली की लड़की मीरा राजपूत से हुई थी. शाहिद को मीरा पहली नजर में पसंद आ गई थी वहीं मीरा ने हां बोलने के लिए 6 महीने का समय लिया था. शाहिद कपूर अक्सर पत्नी संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात करते हैं. शाहिद कपूर ने नेहा धूपिया के साथ एक इंटरव्यू में अपने झगड़े को लेकर बात की थी. 

15 दिनों तक नहीं होती बात
शाहिद कपूर ने इंटरव्यू में बताया है कि जब मेरा और पत्नी का झगड़ा होता है तो यह चीज मुझे काफी परेशान करती है. मुझे नॉर्मल होने में समय लगता है. हम रोज तो नहीं लड़ते हैं लेकिन कुछ महीनों में एक बार हमारा झगड़ा हो जाता है. हमारा झगड़ा काफी लंबा चल जाता है. कई बार तो 15 दिन तक लड़ाई खिंच जाती है. शाहिद कपूर की ये बात सुन कियारा हैरान हो जाती है.  एक्टर ने आगे बताया है कि लड़ाई तब खत्म होती है जब वो चीजों को लेकर बात करना शुरू करते हैं. 

साल 2015 में की थी शादी 
मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने साल 2015 में शादी की थी. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की अरेंज मैरिज थी. मीरा और शाहिद की उम्र में लगभग 13 साल का अंतर है. उनकी शादी को 9 साल हो चुके हैं. कपल के दो बच्चे बेटी मीशा और बेटा जैन हैं. सोशल मीडिया पर शाहिद और मीरा की फोटो वायरल रहती है. 

शाहिद कपूर वर्कफ्रंट 
शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आए हैं. फिल्म में शाहिद के साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आई हैं. फिल्म रोबोट और इंसान की लव स्टोरी पर आधारित है. शाहिद जल्द ही फिल्म देवा में नजर आने वाले हैं. 

इसे भी पढ़ें:  Shahid Kapoor Birthday: करीना कपूर नहीं, ऋषिता भट्ट थीं पहला प्यार, स्टारकिड होने के बाद भी शाहिद कपूर को करना पड़ा संघर्ष

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़