Heeramandi Trailer OUT: तवायफों के मौहल्ले में सुनाई देगी इंकलाब की गूंज, भंसाली ने दिखाया 'हीरामंडी' का खौफनाक मंजर

Heeramandi Trailer OUT: संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड डेब्यू वेब सीरीज 'हीरामंडी' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. जैसी उम्मीद की जा रही थी भंसाली ने कहानी के साथ हर किसी किरदार को दिलचस्प बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 9, 2024, 07:16 PM IST
    • 'हीरामंडी' का शानदार ट्रेलर रिलीज
    • दमदार दिखा कहानी का हर किरदार
Heeramandi Trailer OUT: तवायफों के मौहल्ले में सुनाई देगी इंकलाब की गूंज, भंसाली ने दिखाया 'हीरामंडी' का खौफनाक मंजर

Heeramandi Trailer OUT: किसी भी कहानी को उसकी भव्यता और खूबसूरती के साथ कैसे पेश करना है ये संजय लीला भंसाली बखूबी जानते हैं. बड़े पर्दे पर तमाम कहानियां दिखाने के बाद अब संजय लीला भंसाली ओटीटी पर भी कब्जा जमाने के लिए तैयार हैं. उनकी डेब्यू वेब सीरीज 'हीरामंडी- द डायमंड बाजार' को लेकर लंबे समय से काफी बज बना हुआ है. अबम मंगलवार, 9 अप्रैल 2024 को मेकर्स ने इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया है. चलिए जानते है कैसा ही भंसाली की इस पहली वेब सीरीज का ट्रेलर.

दिलचस्प है 'हीरामंडी' का ट्रेलर

'हीरामंडी' की कहानी आजादी से पहले की है. जब लाहौर के हीरामंडी इलाके में हर शाम तवायफें अपने संगीत और नृत्य से खूब ब्रिटिश अफसरों मनोरंजन किया करती थीं.

यहां हर औरत हीरे जैसी ही चमकती थी, लेकिन यह मौहल्ला उस समय अंधेरे से ढक गया हीरामंडी ये औरतें देश की आजादी के लिए इंकलाब जिंदाबाद के नारे लगाने लगीं. भंसाली ने इस दिल छू जाने वाली कहानी को बहुत उम्दा ढंग से पर्दे पर उतारने की कोशिश की है.

क्या उम्मीदों पर खरी उतरेगी 'हीरामंडी'

'हीरामंडी' में कहानी भंसाली ने मिताक्षरा कुमार, विभु पुरी, स्नेहिल दीक्षित मेहरा, मोइन बेग और दिव्या निधि शर्मा ने मिलकर लिखी है, जबकि निर्देशन की कमान संजय लीला भंसाली और मिताक्षरा कुमार ने संभाली है. ट्रेलर में उस दौर की कहानी को मेकर्स ने बहुत दिलचस्प ढंग से दिखाने की कोशिश की है, हालांकि, सीरीज उम्मीदों पर खरी उतर पाएगी या नहीं, इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

1 मई को रिलीज होगी सीरीज

'हीरामंडी' में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शरमिन सेगल जैसी अदाकाराएं लीड रोल में नजर आ रही हैं. इनके अलावा इसमें दिग्गज अदाकारा फरीदा जलाल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और फरदीन खान जैसे सितारे भी दिखेंगे. इसे 1 मई, 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाने वाला है. 

ये भी पढ़ें- Srikanth Trailer Review: वो दृष्टिहीन उद्योगपति जिसने खोली लोगों की आंखें, फिर दिल छूने को तैयार राजकुमार राव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़