संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने पूरे किए दो साल, शेयर किया खास पोस्ट

Gangubai Kathiawadi completes 2 years: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने हिंदी सिनेमा में 2 साल का सफर पूरा कर लिया है. इस खास मौके पर भंसाली प्रोडक्शन ने एक खास पोस्ट शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2024, 02:50 PM IST
  • 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के 2 साल पूरे
  • फिल्म ने जीते कई अवॉर्ड
संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने पूरे किए दो साल, शेयर किया खास पोस्ट

नई दिल्ली: Gangubai Kathiawadi completes 2 years: इमोशंस, और कहानियों की दुनिया है यह फिल्म इंडस्ट्री, जिसमें संजय लीला भंसाली की गंगुबाई काठियावाड़ी उनकी बेहतरीन बनाई गई कहानियों में से एक है.  फिल्म की रिलीज को अब 2 साल पूरे हो चुके हैं, ऐसे में अब भंसाली प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर इस मौके को याद करने के लिए फैंस को एक नोस्टेलजिक यात्रा में शामिल किया है.

दुनिया भर में लगे लॉकडॉन के चुनौती पूर्ण समय में रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी ने कई तरह की रूकावटों का सामना किया. फेवर में चीजे न होने के बावजूद फिल्म ने ऑडियंस का दिल जीता और एक ब्लॉकबस्टर बनकर सामने आई. भंसाली की अलग छवि और उनके द्वारा बनाई जाने वाली इस अलग कहानी ने इस फिल्म की सफलता में अहम भूमिका निभाई है.

गंगूबाई काठियावाड़ी को जो चीज सुपरहिट बनाती है वह सिर्फ उसकी बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं है, बल्कि भंसाली के बड़े बैनर तले पहली महिला प्रधान फिल्म है, जिसे बेहद खूबसूरती से आलिया भट्ट ने सिल्वर स्क्रीन पर उतारा है. फिल्म में बेहतरीन तरीके से गंगूबाई की भूमिका को दर्शाया गया है, साथ ही बताया गया है कि किस तरह से वह अंडरवर्ल्ड में भी अपनी पहुंच रखती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhansali Productions (@bhansaliproductions)

शानदार डायलॉग्स से लेकर परदे के पीछे के वीडियो तक, जहां भंसाली और उनकी टीम ने अपनी कला कौशल का प्रदर्शन किया है, इस तरह से यह पोस्ट सिनेमाई रचना की खूबसूरती के लिए एक सही तरह से दिया जाने वाला ट्रिब्यूट है.

बड़े पर्दे के बाद अब भंसाली एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में ओटीटी की दुनिया में कदम रखते हुए ' हेरामंडी' के साथ डेब्यू करने जा रहे हैं. बता दें कि यह फीमेल लीड्स से भरपूर एक मच अवेटेड फिल्म है. ओटीटी पर आने की घोषणा ने भंसाली की अच्छी कहानी कहने की कमिटमेंट को और मजबूत किया है. 'हीरामंडी' से भी एक विजुअल स्पेक्टेकल होने की उम्मीद है, जो निर्देशक की सिग्नेचर स्टाइल को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सामने लाएगा.

इसे भी पढ़ें:  Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को दी गुड न्यूज, ऑस्कर नॉमिनेटिड 'टू किल ए टाइगर' से जुड़ीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़