सामंथा रुथ प्रभु को मिला धोखा! जानिए अब किसने किया एक्ट्रेस के भरोसे के साथ खिलवाड़

सामंथा रुथ प्रभु अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी की वजह से भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपनी बीमारी तो कभी तलाक की खबरों की वजह से चर्चा में हैं. अब फिर से सामंथा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 31, 2023, 09:42 PM IST
  • सामंथा रुथ प्रभु को फिर मिला धोखा
  • सामंथा को हुआ 1 करोड़ का नुकसान
सामंथा रुथ प्रभु को मिला धोखा! जानिए अब किसने किया एक्ट्रेस के भरोसे के साथ खिलवाड़

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की जानी मानी अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस ने अक्टूबर 2022 में फैंस को यह बताकर हैरान कर दिया था कि वह एक ऑटोइम्यून प्रॉब्लम मायोसिटिस से पीड़ित हैं. इसके बाद से ही एक्ट्रेस अपना ज्यादातर वक्त ट्रीटमेंट के लिए बिता रही हैं. हालांकि, इस दौरान भी उन्होंने एक के बाद एक कई फिल्मों में काम कर पावर पैक परफॉर्मेंसेज दीं. बीते दिनों ही सामंथा के मैनेजर ने कहा था कि एक्ट्रेस एक साल के ब्रेक पर रहेंगी. इसके बाद ही एक्ट्रेस छुट्टियों की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इसी बीच खबर आई है कि सामंथा को उनके एक बड़ा धोखा मिला है.

मैनेजर ने दिया Samantha Ruth Prabhu को धोखा

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सामंथा को उनके मैनेजर ने ही धोखा दे दिया है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस इन दिनों बहुत परेशान हैं. खबरों की माने तो, हाल ही में सामंथा अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुशी' के प्रमोशनल के लिए हैदराबाद गई थीं, इसी दौरान उन्हें तगड़ा आर्थिक झटका लगा है. ये झटका किसी और नहीं, बल्कि उनकी मैनेजर की वजह से ही लगा है. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की मैनेजर की वजह से सामंथा को 1 करोड़ रुपये का नुकसान हो गया है.

इलाज के दौरान पैसों में गड़बड़ी

इससे पहले जब एक्ट्रेस इलाज के लिए अमेरिका गई थीं तब भी उनकी मैनेजर ने पैसों में गड़बड़ी कर दी थी, जिसकी वजह से दोनों के बीच तीखी बहस भी हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सामंथा को अब अपने इलाज के दौरान साउथ इंडस्ट्री से भी एक नए और भरोसेमंद मैनेजर की तलाश है. 

पिछले साल किया था अपनी बीमारी का खुलासा

गौरतलब है कि बीते 29 अक्टूबर को सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर बताया था कि उन्हें मायोसिटिस की ऑटोइम्यून प्रॉब्लम हो गई है. अपनी बीमारी की जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने अस्पताल से अपनी एक फोटो भी शेयर की थी. इसके साथ ही उन्होंने एक लंबे-चौड़े नोट के साथ अपनी बीमारी और स्थिति का हाल बयां किया था. इसके बाद से ही एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें लेकर काफी परेशान हो गए थे.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler: ईशा करेगी भोसले कॉलेज का भंडाफोड़, यशवंत के उड़ेंगे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़