Rubina Dilaik Transformation: रुबीना दिलैक ने शेयर की पोस्टपार्टम पीरियड वेट लॉस जर्नी, एक्ट्रेस ने लिखा, 'मेरा शरीर मेरा मंदिर है...'

Rubina Dilaik Transformation: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक डिलीवरी के बाद से अपनों बच्चों की केयर में बीजी चल रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने प्रेगनेंसी के बाद की एक वेट लॉस जर्नी की वीडियो शेयर की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2024, 08:25 PM IST
    • रुबीना दिलैक मां बनने के बाद शुरू किया वर्कआउट
    • एक महीने में एक्ट्रेस ने घटाया अपना वजन
 Rubina Dilaik Transformation:  रुबीना दिलैक ने शेयर की पोस्टपार्टम पीरियड वेट लॉस जर्नी, एक्ट्रेस ने लिखा, 'मेरा शरीर मेरा मंदिर है...'

नई दिल्ली: Rubina Dilaik Transformation: टीवी की 'छोटी बहू' यानी रुबीना दिलैक इन दिनों अपना मदरहुड एंजॉय कर रही है. एक्ट्रेस ने हाल ही में जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था. एक्ट्रेस अक्सर पति अभिनव शुक्ला और बच्चों के साथ क्वालिटि टाइम स्पेंड करती दिखाई देती हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने बाकी एक्ट्रेसेस की तरह ट्रेंड को फॉलो करते हुए अब अपनी फिटनेस जर्नी को लेकर बात की है. 

एक महीने में रुबीना ने किया ट्रांसफॉर्मेशन

रुबीना दिलैक मां बनने के एक महीने बाद अपनी पोस्टपार्टम पीरियड वेट लॉस जर्नी को एक्सपीरीयंस कर रही हैं. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वह अपने बेबी बंब और मां बनने के बाद की जर्नी को दिखा रही है. कैप्शन में लिखा, जब मैंने कहा, मेरा शरीर मेरा मंदिर है. तो लोग हंसे (लेकिन इससे मुझे कोई परेशानी नहीं हुई) बस इस जागरूकता के कारण, मैं अपनी गर्भावस्था की इस जीवन परिवर्तनकारी यात्रा से पोस्टपार्टम यात्रा में आसानी से ट्रांसफॉम हो सकी, जैसा कि मैं जागरूक थी मेरा शरीर और उसका मूल्य. आपका शरीर ही आपको पृथ्वी पर आपके अंतिम दिन तक ले जाएगा, इसकी पूजा करें.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

मां बनने के बाद बदली एक्ट्रेस की लाइफ

रुबीना दिलैक ने 27 नवंबर यानी गुरु पर्व पर जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था, जिनका नाम उन्होंने 'एधा' और 'जीवा' रखा है. मां बनने के बाद एक्ट्रेस ने अपना ब्लॉग शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि, मां बनने के बाद उनकी लाइफ में काफी बदलाव आए हैं. जैसे रात भर बेटियों के साथ जगना और सोना. बता दें, एक्ट्रेस को आखिरी बार झलक दिखला जा सीजन 10 में देखा गया था.

कपल ने ये रखा बेटियों का नाम

बता दें कि रुबीना दिलैक ने 21 जून, 2018 अभिनव शुक्ला के साथ शादी की थी. शादी के पांच साल बाद कपल ने 27 नवंबर को अपनी जुड़वां बेटियों का वेलकम किया. कपल ने अब तक बेटियों का चेहरा नहीं दिखाया है लेकिन बेटियों का नाम रिवील कर दिया है. रुबीना ने बच्चों का नाम जीवा और ईधा रखा है. 

इसे भी पढ़ें- Heer Asmani Out: बी प्राक की आवाज में रिलीज हुआ फाइटर का नया गाना, गाने में दिखा ऋतिक-दीपिका का गजब का जुनून

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़