Rubina Dilaik: जुड़वा बेटियों के जन्म के 55 दिनों बाद ही रुबीना दिलैक हुईं फिट, घटाया 11 किलों वजन

Rubina Dilaik Weight Loss: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने केवल 55 दिनों में अपने 11 किलो वजन को घटा लिया है. एक्ट्रेस ने वजन घटाने के पीछे के अपने इंस्पिरेशनल सीक्रेट के बारे में बताया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2024, 06:39 PM IST
    • रुबीना दिलैक ने घटाया 11 किलो वजन
    • 55 दिनों में रुबीना ने तय किया फैट टू फिट का सफर
Rubina Dilaik: जुड़वा बेटियों के जन्म के 55 दिनों बाद ही रुबीना दिलैक हुईं फिट, घटाया 11 किलों वजन

नई दिल्ली: Rubina Dilaik Weight Loss: रुबीना दिलैक टीवी की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हाल ही में रुबीना ने अपने घर ट्विन्स बेबी गर्ल्स को वेलकम किया था. प्रेगनेंसी के बाद एक्ट्रेस अपनी वेट लॉस जर्नी पर थीं. इस बीच उन्होंने एक फोटोशूट कराया है जिसमें वो काफी फिट एंड फाइन नजर आ रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने कुछ ही दिनों में 11 किलो वजन कम कर लिया है.

रुबीना ने घटाया 11 किलो वजन

रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस का यूट्यूब पर उनके नाम से चैनल भी है, जिस पर वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की डिटेल्स शेयर करती रहती हैं. एक हालिया व्लॉग में रुबीना ने रिवील किया कि वह सिर्फ 55 दिन में 11 किलो वजन कम कर चुकी हैं. उन्होंने कहा कि वह फिर से कैमरा को फेस करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

पेट का मोटापा नहीं हुआ है कम

रुबीना दिलैक ने बताया कि उन्होंने प्रेग्नेंसी से पहले एक ड्रेस को एक इंस्पिरेशन के तौर पर रखा था, ताकि वह उस शेप में ढल सके. वीडियो में एक्ट्रेस को ड्रेस फिट तो जाती है, लेकिन पेट में अभी भी मोटापा है. एक्ट्रेस का कहना है कि उनकी डॉक्टर ने उन्हें बताया है कि ट्विन बेबीज के चलते पेट निकल जाता है, लेकिन वह कुछ कोर एक्सरसाइजेस के जरिए फिर से उसे ठीक कर सकती हैं.

डॉक्टर की सलाह के बाद शुरू की एक्सरसाइज

प्रेग्नेंसी के बाद किस वजन घटाने के बारे में बात करते हुए रुबीना बोलीं, 'मेरी गायनेकोलॉजिस्ट ने कहा था कि मुझे एक्सरसाइज शुरू कर देनी चाहिए. इसलिए मैंने पिलाटे शुरू कर दिया. मैंने ऐसी एक्सरसाइज पर ध्यान केंद्रित किया, जिनसे मेरे मसल मजबूत हो जाएं क्योंकि डॉक्टर ने मुझे बताया था कि मैंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है, इसलिए मेरा पेट बहुत बड़ा हो गया है, इसलिए कुछ मसल पीछे नहीं हट पाएंगे. लेकिन मैं फिर भी उसपर काम कर रही हूं. और उम्मीद है कि जल्द ही मैं अपने सही शेप में लौट आऊंगी.'

ये भी पढ़ें- Dolly Sohi Hospitalised: टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही हुई अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में हो रही थी परेशानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़