सिंगल को डबल और डबल को सिंगल करने की कहानी, रिलीज हुआ 'प्लान ए प्लान बी' का धमाकेदार टीजर

'प्लान ए और प्लान बी' में तमन्ना भाटिया रितेश के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी. फिल्म दो अलग पेशे और दो अलग मिजाज वाले लोग साथ में रिश्ते की नींव रखते हुए दिखाई देंगे. प्लान ए प्लान बी का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 03:25 PM IST
  • रितेश तलाक करवाने वाले वकील कौस्तुभ चोगले बने हैं
  • जबकि तमन्ना जोड़िया बनाने वाली निराली वोरा बनी हैं
सिंगल को डबल और डबल को सिंगल करने की कहानी, रिलीज हुआ 'प्लान ए प्लान बी' का धमाकेदार टीजर

नई दिल्ली: तमन्ना भाटिया और रितेश देशमुख डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं. इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'प्लान ए और प्लान बी' को लेकर चर्चा में है. ये फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आने वाली है. वैसे इससे पहले रितेश देशमुख 'केस तो बनता है' से अमेजन टीवी पर आ चुके हैं. ऐसे में उन्हें फिल्म में देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा.

रितेश वकील औक मैचमेकर तमन्ना

'प्लान ए और प्लान बी' में तमन्ना भाटिया रितेश के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी. फिल्म में दो अलग पेशे और दो अलग मिजाज वाले लोग साथ में रिश्ते की नींव रखते हुए दिखाई देंगे. 'प्लान ए प्लान बी' का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है. आज उनकी 100% का टीजर भी रिलीज किया गया.

रितेश तमन्ना की नोक झोंक

फिल्म में रितेश देशमुख और तमन्ना भाटिया की पावरपैक परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी. रितेश तलाक करवाने वाले वकील कौस्तुभ चोगले बने हैं जबकि तमन्ना जोड़ियां बनाने वाली निराली वोरा बनी हैं. उनके अलावा फिल्म में दर्शकों को पूनम ढिल्लों भी देखने को मिलेंगी.

30 सितंबर को होगी स्ट्रीम

'प्लान ए प्लान बी' 30 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. फिल्म को डायरेक्ट किया है 'खूबसूरत' और 'वीरे दी वेडिंग' को डायरेक्ट करने वाले कमाल के डायरेक्टर शशांक घोष ने. फिल्म में रितेश और तमन्ना की नोकझोंक देखने में बेहद मजा आएगा. ऐसे में फिल्म के डायलॉग्स भी बेहद मजेदार हैं, जहां दोनों एक-दूसरे को चैलेंज देते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: शहनाज गिल ने अनाउंस की दूसरी बॉलीवुड फिल्म, पोस्ट कर जाहिर की '100%' खुशी
Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़