Anant-Radhika के प्री वेडिंग कॉकटेल पार्टी में धमाकेदार परफॉर्मेंस के बाद परदेश लौटीं Rihanna, एयरपोर्ट पर जमकर फोटो कराईं क्लिक

Rihanna Performance: बीती रात जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन का आगाज हुआ. इस कॉकटेल पार्टी में पॉप सिंगर रिहाना ने परफॉमेंस दी और आज वापस रवाना हो गईं. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 2, 2024, 11:18 AM IST
  • रिहाना ने दी दमदार परफॉर्मेंस
  • एयरपोर्ट पर सिंगर को देख खुश हुए फैंस
Anant-Radhika के प्री वेडिंग कॉकटेल पार्टी में धमाकेदार परफॉर्मेंस के बाद परदेश लौटीं Rihanna, एयरपोर्ट पर जमकर फोटो कराईं क्लिक

नई दिल्ली:Rihanna Performance: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. फंक्शन तीन दिन तक चलने वाले हैं. इस इवेंट के पहले दिन इंटनेशनल पॉप सिंगर रिहाना ने अपनी परफॉर्मेंस से समा बांध दिया. वहीं दो दिन के लिए भारत आईं रिहाना वापस लौट गई हैं.

रिहाना ने दी शानदार परफॉर्मेंस

रिहाना ने बीते दिन अनंत और राधिका के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के पहले दिन कॉकटेल पार्टी में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से आग लगा दी. इंटरनेशन सिंगर के गानों पर अंबानी फैमिली सहित वहां मौजूद हर कोई झूमता नजर आया. इस शानदार में पूरा बॉलीवुड जामनगर में मौजूद था.

विदेश लौटीं रिहाना

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अनंत-राधिका के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद रिहाना अपने देश के लिए रवाना हो गईं हैं. एयरपोर्ट पर इंटरनेशलन पॉप सिंगर को तड़के सवेरे स्टाइलिश लुक में स्पॉट किया गया था. रिहाना ने पिंक कलर की ड्रेस कैरी की थी. रिहाना को देख वहां मौजूद लोग काफी एक्साइटेड नजर आए.

फैंस के साथ खिंचवाई फोटोज

रिहाना ने एयरपोर्ट पर पैप को खूब पोज दिए. इतना ही नहीं उन्होंने अपने फैंस के साथ भी खूब फोटोज क्लिक करवाईं. सिंगर का बिहेब लोगों को बेहद पसंद आया. सोशल मीडिया पर सिंगर की खूब फोटोज वायरल हो रही हैं. लोग पॉप सिंगर की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Radhika-Anant Ambani Pre wedding fest: दीपिका पादुकोण से लेकर कियारा आडवाणी तक ने अंबानी इवेंट में बिखेरा जलवा, लुक्स हुए वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़