Richa Chadha: जब 21 साल की उम्र में मिला इस बड़े एक्टर की मां का रोल, मना करने पर डायरेक्टर ने लिया बदला

Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने बॉलीवुड में एक्टिंग के दमपर अपना लोहा मनवाया है, वो अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि जब वो 21 साल की थीं तब उन्हें ऋतिक रोशन की मां किरदार निभाने का रोल ऑफर हुआ था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2023, 10:39 AM IST
    • ऋचा चड्ढा को मिला था मां का किरदार
    • 21 साल की उम्र में निभाना था ऋतिक की मां का रोल
Richa Chadha: जब 21 साल की उम्र में मिला इस बड़े एक्टर की मां का रोल, मना करने पर डायरेक्टर ने लिया बदला

नई दिल्ली: Richa Chadha: ऋचा चड्ढा अपनी हालिया रिलीज फिल्म फुकरे 3 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की है. फिल्म में एक बार फिर भोली पंजाबन का किरदार निभाकर ऋचा चड्ढा ने फैंस का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि 24 साल की उम्र में उन्हें ऋतिक रोशन की मां का रोल ऑफर हुआ था. 

ऋचा चड्ढा को 21 की उम्र में मिला मां का रोल

मीडिया से बातचीत में ऋचा चड्ढा ने खुलासा किया कि एक समय था जब उन्हें ऋतिक रोशन की मां की भूमिका निभाने का ऑफर दिया गया था. एक्ट्रेस ने कहा, 'जब कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे ऋतिक रोशन की मां का किरदार निभाने के लिए कहा तो मैं कुछ समय के लिए  हैरान रह गई. मैं यह सोचकर हैरान थी कि कास्टिंग डायरेक्टर को कैसे लगा कि 21 वर्ष की लड़की बड़ी उम्र की महिला का किरदार निभा सकती है. सच में मैं हैरान थी कि डायरेक्टर ने बिना सोचे समझे मुझे यह किरदार निभाने के लिए कह दिया.

ऑफर को किया था तुरंत मना 

ऋचा ने आगे कहा, 'मैंने उसी समय ऋतिक रोशन की मां का किरदार निभाने से मना कर दिया. उसके बाद कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे कभी बुलाया नहीं वो अलग बात है.' एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मुझे बहुत बुरा लगा कि आप युवा एक्टर्स को ले रहे हैं और उन्हें बूढ़ा बना रहे हैं. यह न केवल उनके लिए बल्कि उन पुराने कलाकारों के साथ भी अन्याय था जिन्होंने इस रोल को निभाया.'

डायरेक्टर ने बाद में लिया बदला 

एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि 'मुझे ये बात बहुत गलत लगती है कि आप यंग एक्टर्स की मुंह पर एजींग करवा कर अपनी फिल्म में उन्हें कास्ट कर लें.  जो एक्टर्स ये रोल एक्सेप्ट कर लेते हैं, तो ये उन सीनियर एक्ट्रेस के साथ नाइंसाफी होगी, जो वाकई उस रोल के लिए फिट थीं, क्योंकि सीनियर एक्ट्रेस के पास वैसे भी कम ऑप्शन होते हैं. ये ऑफर ठुकराने के बाद फिर उस कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे कभी बुलाया नहीं.' बता दें कि ऋचा चड्ढा ने गैंग्स ऑफ वासेपुर में नवाजउद्दीन की मां का रोल निभाया था. इसके बाद से ही उन्हें कई बड़ी उम्र की महिला के रोल ऑफर हुए थे.

ये भी पढ़ें- बेटी Alia Bhatt को गलत बताकर Mahesh Bhatt ने दिया दामाद Ranbir Kapoor का साथ, जानें क्यों?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़