Ali-Richa करने जा रहे खुद का फैशन ब्रांड लॉन्च, जानें इसके पीछे का कारण

Richa Chadha-Ali Fazal: बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही बेबी को वेलकम करने वाले हैं. इस बीच कपल ने अपने फैशन ब्रांड को लॉन्च करने का एलान किया है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 28, 2024, 04:39 PM IST
    • अली-ऋचा लॉन्च करेंगे अपना खुद का फैशन ब्रांड
    • लेबल दिखाएगा स्थानीय कारीगरों का टैलेंट
Ali-Richa करने जा रहे खुद का फैशन ब्रांड लॉन्च, जानें इसके पीछे का कारण

नई दिल्ली: Richa Chadha-Ali Fazal: ऋचा चड्ढा और अली फजल बॉलीवुड के पावर कपल  में से एक माने जाते हैं. हाल ही में खबर आई थी कि कपल जल्द ही बेबी को वेलकम करेंगे। इसके आलावा कपल के बारे में बात करें तो दोनों ही दूसरों के टैलेंट को खूब सराहते हैं. इसका तजा उदहारण आप इस खबर के माध्यम से जानिए.

खुद का फैशन ब्रांड लॉन्च करने जा रहे कपल

ऋचा चड्ढा और अली फजल को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि दोनों अपना फैशन ब्रांड लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं. उनका फैशन ब्रांड स्थानीय कारीगरों पर ज्यादा फोकस रखेगा. पने लेबल के साथ, ये कपल भारतीय संस्कृति में कला के सबसे पुराने रूपों में नई जान डालेगा. कपल का लक्ष्य लखनऊ के स्थानीय कारीगरों को रोजगार देना है.

स्थानीय समुदाय को बढ़ावा देना चाहते हैं कपल 

फैशन ब्रांड के बारे में बात करते हुए ऋचा ने कहा, हम दोनों ने हमेशा जो कुछ भी किया है, उसमें जमीनी स्तर पर लोगों के लिए काम करने का प्रयास किया है. हम हमेशा स्थानीय समुदाय को बढ़ावा देना चाहते हैं. हमारे सामाजिक प्रयास भी कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें हम जमीनी स्तर से कानूनी स्तर तक करने का प्रयास करते हैं.'

लखनऊ है कला का भंडार  

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'जब हमारे मन में कारीगरों के लिए कुछ करने का विचार आया तब खासतौर से लखनऊ के उन लोगों के लिए, जिनके पास कला का भंडार है, तो हम चाहते हैं कि यह लेबल उनके टैलेंट को प्रदर्शित करें.' कपल का कहना है कि हम समुदाय की शक्ति में विश्वास करते हैं, और इस बिजनेस के माध्यम से हम इन कारीगरों को न केवल जीवित रहने बल्कि फलने-फूलने के लिए एक मंच प्रदान करने की उम्मीद रखते हैं. हमारा आने वाली पीढ़ियों के लिए इसका संरक्षण सुनिश्चित करना है.

ये भी पढ़ें- Karishma और Kareena Kapoor लड़ेंगी लोकसभा चुनाव? शिंदे गुट की शिवसेना में शामिल होने की खबर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़