Richa-Ali Wedding Documentary : ऋचा-अली की शादी पर बनी डॉक्यूमेंट्री, इमोशनल टीजर हुआ रिलीज

 Richa-Ali Wedding Documentary: बॉलीवुड के फेमस कपल में से एक हैं ऋचा चड्ढा और अली फजल, दोनों ने पिछले साल धूम धाम से 4 अक्टूबर को शादी की थी. अब शादी के साल भर बाद उनके शादी की झलक उनकी डॉक्यूमेंट्री में देखने को मिल रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2023, 08:46 PM IST
    • ऋचा और अली की शादी की डॉक्यूमेंट्री का टीजर हुआ रिलीज.
    • कपल ने टीजर की रिलीज पर शेयर की इमोशनल बातें.
Richa-Ali Wedding Documentary : ऋचा-अली की शादी पर बनी डॉक्यूमेंट्री, इमोशनल टीजर हुआ रिलीज

नई दिल्ली: Richa-Ali Wedding Documentary: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल की मोस्ट अवेटेड वेडिंग डॉक्यूमेंट्री RiAliTY का टीजर रिलीज हो गया है. कपल ने डॉक्यूमेंट्री का टीजर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने फैंस के साथ ये खबर शेयर की. कपल की वेडिंग डॉक्यूमेंट्री का टीजर फैंस को काफी पसंद आ रहा है. दिलचस्प बात ये है कि ये डॉक्यूमेंट्री उनके खुद के प्रोडक्शन हाउस में बन रही है, इसके डायरेक्टर राहुल सिंह दत्ता हैं. 

वेडिंग डॉक्यूमेंट्री का टीजर हुआ रिलीज 

साल भर के लम्बे इंतजार के बाअद टीजर रिलीज किया गया है. फैंस को शादी की झलक देखने का बेसब्री से इंतजार था जो अब खत्म हो गया है. राहुल सिंह दत्ता के डायरेक्शन में बनीं शादी की डॉक्यूमेंट्री कपल की शादी की रस्मों से लेकर मेहमानों के बीच हो रही बातचीत को भी दिखाएगी. टीजर में ऋचा और अली की शादी, मेहंदी और हल्दी समेत सभी रस्मों की झलक देखी जा सकती है. उनकी शादी पिछले साल देश भर में सख्त कोविड प्रोटोकॉल के दौरान हुई थी. टीजर में दर्जनों बीटीएस मोमेंट  देखने को मिल रहा है. 

ऐसे शुरू हुई थी ऋचा-अली की लव स्टोरी

बॉलीवुड के इस कपल की लव स्टोरी की शुरुआत साल  2012 में फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी. पहले दोनों में दोस्ती हुई फिर धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई, दोनों ने लगभग पांच साल तक अपने रिलेशनशिप को दुनिया की नजर से छुपाकर रखा और फिर 4 अक्टूबर 2022 को फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी कर ली. दोनों आज टीजर के रिलीज के मौके पर इमोशनल हो गए और कई साड़ी बातें भी शेयर की. 

क्या बोले कपल?

ऋचा चड्ढा ने इस मौके पर कहा, 'शादियों को अक्सर परियों की कहानियों की तरह दिखाया जाता है, लेकिन ये असली इमोशन्स का मिक्सचर है- खुशी, चिंता, एक्साइटमेंट और इनके बीच की हर चीज का.  हमारी डॉक्यूमेंट्री RiAality ने हमारी शादी के खास पल को पकड़ने की एक कोशिश है. हमारी शादी हर कल्पना के धागों से बुनी गई एक टेपेस्ट्री थी.' वहीं अली फजल ने कहा 'हम अपने इमोशन और  एफर्ट्स के मिलन के सतह मिली जीत को सामने ला रहे हैं. रियलिटी इस बात का सबूत है कि प्यार हमेशा परफेक्ट नहीं होता, लेकिन ये हमेशा पर्याप्त होता है.' बता दें कि अभी तक RiAlity की रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- Nikita Rawal: बंदूक की नोक पर एक्ट्रेस के साथ हुआ ये काम, हादसे के बाद से ही हैं सदमें में

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़