Rashmika Mandanna Photos: रश्मिका मंदाना की सादगी ने किया मदहोश, साड़ी में दिखाई दिलकश अदाएं

रश्मिका मंदाना ने अपनी अदाएं दिखाते हुए एक बार फिर फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर किया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है. यहां वह इतनी खूबसूरत दिख रही हैं कि फैंस की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2024, 09:00 PM IST
    • रश्मिका ने दिखाई अदाएं
    • साड़ी में किलर लगीं एक्ट्रेस
Rashmika Mandanna Photos: रश्मिका मंदाना की सादगी ने किया मदहोश, साड़ी में दिखाई दिलकश अदाएं

नई दिल्ली: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपनी अदाकारी का जादू साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक खूब चलाया है. वहीं संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' का हिस्सा बनने के बाद एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी और ज्यादा बढ़ गई है. आज रश्मिका के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस को लगातार कई बड़ी फिल्मों में कास्ट भी किया जा रहा है. रश्मिका अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

रश्मिका ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

अब फिर से रश्मिका ने अपनी स्टाइलिश अदाएं दिखाते हुए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर नया लुक दिखाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

इसमें उन्हें एथनिक लिबास में देखा जा रहा है. रश्मिका फोटोज में प्रिंटेड साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने सादगी भरे अंदाज से एक बार फिर से चाहने वालों का दिल धड़कना दिया है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं रश्मिका मंदाना

रश्मिका ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और मिनिमल आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपना बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है. रश्मिका इस एथनिल में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. कुच ही देर में उनकी फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. जो हर मिनट तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.

रश्मिका मंदाना के पास हैं कई फिल्में

दूसरी ओर रश्मिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्टस पाइपलाइन में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2- द रूल' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'रेनबॉ', 'द गर्लफ्रेंड' और 'छावा' टाइटल से बन रही फिल्म फिल्मों में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Hina Khan Video: हिना खान पर चढ़ा देसी रंग, प्रिंडेट साड़ी में दिखाई स्टनिंग अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़