दीपिका पादुकोण के 'सिंघम अगेन' लुक को देख रणवीर सिंह बोले, 'शेरनी'

रोहित शेट्टी और अजय देवगन स्टारर सिंघम अगैन लेडी सिंघम दीपिका पादुकोण का लुक रिवील किया गया था. अब इस लुक पर रणवीर सिंह ने अपना रिएक्शन दिया है.   

Written by - IANS | Last Updated : Apr 22, 2024, 06:20 PM IST
  • रणवीर ने दीपिका का 'सिंघम अगेन' लुक किया शेयर
  • पति रणवीर सिंह ने कैप्शन में लिखा- 'शेरनी'
दीपिका पादुकोण के 'सिंघम अगेन' लुक को देख रणवीर सिंह बोले, 'शेरनी'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म सिंघम को लेकर काफी चर्चा में है. एक्टर ने अपने सोशल इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में फिल्म से दीपिका का लुक शेयर किया. फोटो में एक्ट्रेस को सिग्नेचर 'सिंघम' पोज देते हुए पुलिस की वर्दी में देखा जा सकता है.

सिंघम में नजर आएंगी दीपिका 
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' में संग्राम के अपने किरदार 'सिम्बा' भालेराव को फिर से निभाते नजर आएंगे. उन्होंने पुलिस अधिकारी शक्ति शेट्टी के किरदार में अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर शेयर की. सोमवार को रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में फिल्म से दीपिका का लुक शेयर किया. फोटो में एक्ट्रेस को सिग्नेचर 'सिंघम' पोज देते हुए पुलिस की वर्दी में देखा जा सकता है.

रणवीर ने दिया कैप्शन 
फोटो को शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा, "शेरनी" एक्टर ने बैकग्राउंड में 'सिंघम' का टाइटल ट्रैक भी ऐड किया. रणवीर को अब से पहले करण जौहर निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था.

डीप-फेक का शिकार हुआ रणवीर 
हाल ही में रणवीर पॉलिटिकल पार्टी का सपोर्ट करने वाले एक डीपफेक वीडियो का शिकार हुए. एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स को डीप-फेक टेक्नोलॉजी के बढ़ते इस्तेमाल के बारे में आगाह किया. रणवीर ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ एक्शन भी लिया है. 

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- बेटी राहा के जन्म के बाद आलिया भट्ट हर हफ्ते लेती हैं थेरेपी, मेंटल हेल्थ पर बोलीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़