क्यों अपने फेवरेट विराट कोहली की बायोपिक नहीं करना चाहते रणबीर कपूर? बताया कौन होगा बेस्ट

Ind vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे मैच से पहले रणबीर कपूर भी मैदान में नजर आए. इस दौरान उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'एनिमल' का जमकर प्रमोशन किया. इसके बाद उन्होंने विराट कोहली की बायोपिक पर भी बात की.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 15, 2023, 07:33 PM IST
    • रणबीर नहीं बनना चाहते विराट
    • किसे परफेक्ट मानते हैं रणबीर
क्यों अपने फेवरेट विराट कोहली की बायोपिक नहीं करना चाहते रणबीर कपूर? बताया कौन होगा बेस्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'एनिमल' का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. दिसबंर में रिलीज हो रही इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. वहीं, अब रणबीर अपनी इस फिल्म को लेकर क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में भी पहुंच गए हैं. भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे सेमी फिनाले के दौरान बुधवार को रणबीर भी वानखेड़े स्टेडियम में दिखे.

रणबीर ने किया 'एनिमल' का प्रमोशन

रणबीर ने यहां टीम इंडिया को सपोर्ट करने के साथ-साथ अपनी फिल्म 'एनिमल' का भी जमकर प्रमोशन किया. इस दौरान उनके कई वीडियोज और फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इसी बीच रणबीर ने हाल ही में एक इंटरव्यू भी दिया है, जिसमें उन्होंने बताया कि विराट कोहली उनके पसंदीदा क्रिकेटर हैं. इस मौके पर उनसे पूछा गया कि अगर विराट की बायोपिक बनती है तो क्या वह उसमें उनका किरदार निभाएंगे? रणबीर ने इसका काफी दिलचस्प जवाब दिया है.

रणबीर ने किया इंकार

रणबीर ने विराट की बायोपिक में उनका रोल निभाने से साफ इंकार कर दिया. उन्होंने बेझिझक कहा, 'अगर विराट कोहली की बायोपिक बनती है तो मुझे लगता है कि उसमें उन्हें अपना किरदार खुद ही निभाना चाहिए, क्योंकि वह कई एक्टर्स से बहुत बेहतर दिखते हैं, फिटनेस के मामले में भी वह सबसे आगे हैं.'

रणबीर ने महसूस किया प्रेशर

मैच से पहले रणबीर ने मैदान में खड़े होकर 'एनिमल' का प्रमोशन किया और साथ ही टीम को सपोर्ट भी किया.

रणबीर ने यहां अपनी फीलिंग्स जाहिर करते हुए हरभजन सिंह से कहा, 'स्टेडियम में खड़े होकर तो मैच कई बार देखा है, लेकिन आज स्टेडियम में खड़े होकर खिलाड़ियों का प्रेशर महसूस हो रहा है. न्यूजीलैंड के लिए बहुत बुरा लग रहा है.'

1 दिसंबर को रिलीज होगी 'एनिमल'

दूसरी ओर रणबीर की 'एनिमल' पर बात करें तो संदीप वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार रणबीर के साथ रश्मिका मंदाना रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं. फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखेंगे. इसे 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान को देखने आएंगे लड़की वाले, सवि करेगी अक्का साहिब की बोलती बंद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़