जापान में 164 दिनों में 10 लाख से अधिक लोगों ने देखी 'RRR', कायम हुआ नया रिकॉर्ड

राजामौली की फिल्म 'RRR' लगातार नए रिकॉर्ड दर्ज कर रही है. बता दें कि इस फिल्म को जापान में काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म को जापान के थिएटर्स में अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस फिल्म को देश के 44 शहरों में रीलीज किया गया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 4, 2023, 08:05 PM IST
  • जापान में 10 लाख से ज्यादा बार देखी गई फिल्म
  • जापान के 44 शहरों के सिनेमाघरों में हुई रीलीज
जापान में 164 दिनों में 10 लाख से अधिक लोगों ने देखी 'RRR', कायम हुआ नया रिकॉर्ड

नई दिली: एसएस राजामौली की सुपर हिट फिल्म 'RRR' देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लगातार नए रिकॉर्ड दर्ज कर रही है. वहीं अब इस फिल्म के नाम एक और इतिहास जुड़ चुका है. ये इतिहास इस फिल्म ने जापान के सिनेमाघरों में बनाया है.  इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार राम चरण, जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट समेत अजय देवगन ने अभिनय किया है. 

जापान में बनाया नया रिकॉर्ड 

 जापान के सिनेमाघरों में  'RRR' 1 मिलियन से ज्यादा फुटफॉल दर्ज करने वाली पहली इंडियन फिल्म बन गई है. इस फिल्म को जापान के 44 शहरों और 209 स्क्रीनों समेत 31 आईमैक्स स्क्रीनों पर रिलीज़ की गई है. इसके अलावा फिल्म को जापान में 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया है.

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर 

फिल्म को लेकर 'RRR' के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की गई है. इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, RRR'मूवी ने 164 दिनों में 1 मिलियन + फुटफॉल रिकॉर्ड किया है और इसकी रॉकिंग रन जारी है.”

फिल्म के डायरेक्टर राजामौली ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर जापान की ऑडियंस का जापानी भाषा में आभार जताया

80 करोड़ कमा चुकी है फिल्म 

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'RRR' ने जापान में अब तक 80 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर ली है.  उम्मीद की जा रही है कि जापान में इसका आंकड़ा 100 करोड़ क्लब के पार हो सकता है. बता दें कि फिल्म ने जनवरी में जापान में थिएटर रन के 100 दिन पूरे किए थे. 

इसे भी पढ़ें:  करीना के बाद अब ये इंटरनेशनल स्टार हुई Urfi Javed की फैन, इंस्टाग्राम पर किया एक्ट्रेस को फॉलो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़