Rakhi Sawant Bankrupt: राखी सावंत का छलका दर्द, बोलीं पति सारे पैसे ले गया

Rakhi Sawant Bankrupt: राखी सावंत एक बार फिर से मीडिया की सुर्खियों में है. एक्ट्रेस ने बताया है कि उनके पास पैसे नहीं है. उनके पति आदिल उनके सारे पैसे ले गया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2023, 08:54 PM IST
  • राखी सावंत का छलका दर्द
  • पति को लेकर कही ये बात
Rakhi Sawant Bankrupt: राखी सावंत  का छलका दर्द, बोलीं पति सारे पैसे ले गया

नई दिल्ली Rakhi Sawant Bankrupt: कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह अपने मामले को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. राखी सावंत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक बार फिर राखी सावंत सुर्खियों में बनी हुई हैं. राखी सावंत का वीडियो सामने आया है इस वीडियो में ड्रामा क्वीन ने बताया है कि वह बैंकरप्ट हो गई हैं. 

राखी सावंत ने किया खुलासा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@filmygyan)

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर अपनी बेबाद अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती है. वह हर विषय पर अपनी राय रखती है. हाल ही में एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि उनके पास इस समय कोई काम या फिल्म नहीं है. एक्ट्रेस ने बोला कि इस समय वह एकदम बैंकरप्ट हैं. 

इनकम ऑफ सोर्स नहीं 
राखी ने कहा कि मेरे पास आज के समय में गुजरा करने के लिए कोई भी इनकम ऑफ सोर्स नहीं है. मेरा पति आदिल दुर्रानी सारे पैसे लेकर चला गया. कोर्ट मुझे मेरे पैसे वापस दिला और तलाक भी ताकि मैं आने वाले समय में अच्छे लड़के से शादी कर सकूं. 

पति को लेकर रह चुकी हैं सर्खियों में 
राखी सावंत अपने दूसरे पति आदिल दुर्रानी को लेकर पिछले काफी समय सुर्खियों में रह चुकी है. आदिल और राखी को लेकर पिछले काफी समय से विवाद चल रहा है. इसकी वजह से राखी के पति आदिल को जेल भी जाना पड़ा था.  राखी ने आदिल पर घरेलू हिंसा जैसे गंभीर आरोप लगाए. 

इसे भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: रणबीर कपूर को भारी पड़ा 'जय माता दी' बोलना, दर्ज हो गई शिकायत! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़