Rakhi Sawant Hospitalized: राखी सावंत की तबीयत हुई खराब, अस्पताल के बिस्तर में बेसुध दिखीं एक्ट्रेस, फैंस की बढ़ी टेंशन

Rakhi Sawant Hospitalized: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी सावंत की तबियत काफी बिगड़ गई है. एक्ट्रेस को हार्ट से जुड़ी समस्या होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके एक्स हसबैंड ने जल्द ही हेल्थ अपडेट देने को कहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 15, 2024, 11:07 AM IST
  • राखी सावंत की बिगड़ी तबियत
  • सामने आया एक्ट्रेस का हेल्थ अपडेट
Rakhi Sawant Hospitalized: राखी सावंत की तबीयत हुई खराब, अस्पताल के बिस्तर में बेसुध दिखीं एक्ट्रेस, फैंस की बढ़ी टेंशन

नई दिल्ली:Rakhi Sawant Hospitalized:​ बिग बॉस फेम राखी सावंत लाइम लाइट में रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. लेकिन हाल ही में राखी की वायरल हुई तस्वीरों ने फैंस को टेंशन दे दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्ट की कुछ समस्याओं से जूझने के बाद राखी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सोशल मीडिया पर उनकी कई फोटोज वायरल हो रही हैं.

अस्पताल में एडमिट हुईं राखी सावंत

राखी सावंत की सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरें वायरल हो रही हैं. राखी की हालत खराब है और उनकी एक अंगुली में ऑक्सीमीटर लगा दिख रहा है. वहीं राखी के दूसरे हाथ में विगो लगा हुआ है. इन फोटोज को देखकर राखी के फैंस टेंशन में आ गए हैं. सभी उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं.

एक्स हसबैंड रितेश ने दी जानकारी

राखी की हेल्थ को लेकर उनके एक्स हसबैंड रितेश ने जानकारी दी हैं. रितेश ने कहा है कि वह जल्द ही उनकी सेहत के बारे में सबकुछ अपडेट देंगे. हालांकि, अभी तक उनके स्वास्थ्य के बारे में कोई और रिपोर्ट नहीं आई है. राखी सावंत को ऐसी हालत में देखकर कुछ उनकी चिंता कर रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स राखी को नौटंकी बता रहे हैं. 

टॉवल ड्रेस में लूटी थी चर्चा

अभी हाल ही में राखी सावंत एक इवेंट में टॉवल लपेटकर पहुंच गईं थीं. उनकी ड्रेस ने फैन्स को डोजा कैट की व्हाइट टॉवल ड्रेस की याद दिलाई, जो उन्होंने मेट गाला 2024 में पहनी थी. राखी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है.

ये भी पढ़ें- Madhuri Dixit Birthday: विनोद खन्ना के साथ किस सीन करके बहुत पछताईं थीं माधुरी दीक्षित, डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुके थे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़