Priyanka Chopra और Nick Jonas की लाढली हुई दो साल की, बेहद खास अंदाज में मनाया मालती मैरी जोनस का जन्मदिन

Malti Marie Chopra Jonas Birthday Celebration: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक विडियो सामने आया है जहां वो और निक बेटी का जन्मदिन खास अंदाज में मनाते नजर आ रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2024, 02:37 PM IST
    • दो साल की हुई प्रियंका-निक की बेटी मालती मैरी चोपड़ा
    • प्रियंका और निक ने समंदर किनारे मनाया जन्मदिन
Priyanka Chopra और Nick Jonas की लाढली हुई दो साल की, बेहद खास अंदाज में मनाया मालती मैरी जोनस का जन्मदिन

नई दिल्ली: Malti Marie Chopra Jonas Birthday Celebration: अपने बेहतरीन अभिनय, ग्लैमरस फैशन, सोशल वर्क और एक रोमांटिक वाइफ के साथ-साथ एक प्यारी मां भी हैं. एक्ट्रेस अक्सर बेटी के साथ मस्ती भरे मोमेंट्स को शेयर करती नजर आती हैं. 15 जनवरी को मालती मैरी जोनस का जन्मदिन था जिसे प्रियंका-निक दोनों ने मिलकर खास अंदाज में सेलिब्रेट किया. बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं. 

समंदर किनारे हुआ मालती का बर्थडे सेलिब्रेशन

15 जनवरी 2024 को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस दो साल की हो गईं हैं. कपल ने बेटी के जन्मदिन को बड़े ही शांत और खास अंदाज में सेलिब्रेट करने का फैसला लिया. कपल ने अपनी लाडली का जन्मदिन लॉस एंजेलिस में समंदर किनारे सेलिब्रेट किया जिसका वीडियो एक फैन पेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में प्रियंका-निक के अलावा उनके क्लोज फैमिली और फ्रेंड्स हैं, जो मालती के जन्मदिन को खास बनाने के लिए आए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi (@jerryxmimi)

इस प्रोजेक्ट में नजर आएंगी प्रियंका

बता दें कि प्रियंका और निक 15 जनवरी 2022 को पहली बार माता-पिता बने थे. कपल ने सरोगेसी के जरिए एक बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम एक्ट्रेस ने अपनी मां और सास के नाम पर रखा था. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा को बीते साल इंग्लिश फिल्म 'लव अगेन' में देखा गया था. इसके अलावा वो 'सिटाडेल' वेब सीरीज में भी दिखाई दीं. 

इसे भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने खुद को बताया पजेसिव वाइफ, वजह जान इमोशनल हो जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़