धमाकेदार एक्शन से दिल जीतने आ रहे हैं प्रभास, इस दिन रिलीज होगा 'सालार' का धांसू ट्रेलर

Salaar Trailer: सालार: पार्ट 1 - सीजफायर के मेर्कस ने दिवाली पर फैंस को बड़ा सरप्राइज दे दिया है.  मेकर्स ने फिल्म की ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 12, 2023, 11:19 AM IST
  • 1 दिसंबर रिलीज होगा 'सालार' का ट्रेलर
  • प्रभास का एक्शन अवतार जीत लेगा दिल
धमाकेदार एक्शन से दिल जीतने आ रहे हैं प्रभास, इस दिन रिलीज होगा 'सालार' का धांसू ट्रेलर

नई दिल्ली:Salaar Trailer: सालार: पार्ट 1 - सीजफायर के मेकर्स पूरी कोशिश कर रहें है कि ऑडियंस और फैन्स इसकी रिलीज के लिए बेचैन हैं. एक तरफ जहां दर्शकों ने फिल्म के टीज़र में इसके  एक्शन से भरपूर मनोरंजन के जोश और रोमांच की एक झलक देखी है, वहीं मेकर्स अब ट्रेलर के साथ एक शानदार ट्रीट देने के लिए तैयार हैं. हाल में एक बेहद खतरनाक और थ्रिलिंग पोस्टर के साथ उन्होंने मच अवेटेड अनाउंसमेंट भी किया है कि इसका ट्रेलर 1 दिसंबर को शाम 7:19 बजे रिलीज होगा.

सालार: पार्ट 1 - सीजफायर की एक्साइटमेंट लगातार बढ़ रही है. जबकि टीज़र ने फिल्म के एक्शन पैक्ड और विशाल दुनिया की झलक दी थी, निर्माताओं ने अब  आखिरकार एक नया पोस्टर रिलीज किया है. पोस्टर के साथ ट्रेलर की रिलीज डेट भी सामने आई है, जो 1 दिसंबर, 7:19 मिनट है।  इसके अलावा, निर्माताओं ने यह भी घोषणा की कि फिल्म आईमैक्स पर भी रिलीज होगी.

मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सभी की दीपावली को और भी रोशन कर दिया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- "धमाकेदार सेलिब्रेशन्स के लिए तैयार हो जाइए. SalaarCeaseFire ट्रेलर 1 दिसंबर को शाम 7:19 बजे धमाका करने के लिए तैयार है.

ट्रेलर रिलीज की अनाउंसमेंट आखिरकार हो गई है, तो हम प्रशांत नील की एक्शन से भरपूर दुनिया की एक और झलक देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. इसके अलावा, भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े पावरहाउस, केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास को पहली बार एक साथ आकर अनोखा सिनेमाई अनुभव बनाते देखने का उत्साह और भी बढ़ रहा है.

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं. यह फिल्म 22 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में आएगी.

इसे भी पढ़ें: Tiger 3: 'हमने बहुत जुनून...', 'टाइगर 3' की रिलीज से पहले Salman Khan ने फैंस से की ये बड़ी रिक्वेस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़