Murder Mubarak Trailer Out: मर्डर मिस्ट्री सुलझाएंगे पंकज त्रिपाठी, दिखा कॉमेडी का तड़का

Murder Mubarak Trailer Out: मर्डर मुबारक का ट्रेलर  जारी हो गया है. ट्रेलर में संस्पेंस, थ्रिलर और कॉमेडी का तड़का देखने को मिल रहा है. इस फिल्म से करिश्मा कपूर कमबैक कर रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2024, 02:59 PM IST
  • मर्डर मिस्ट्री का ट्रेलर आउट
  • ट्रेलर में दिखा कॉमेडी का तड़का
Murder Mubarak Trailer Out: मर्डर मिस्ट्री सुलझाएंगे पंकज त्रिपाठी, दिखा कॉमेडी का तड़का

नई दिल्ली: मर्डर मुबारक का ट्रेलर आउट हो गया है. करिश्मा कपूर, सारा अली खान, डिंपल कपाड़िया, विजय वर्मा और पंकज त्रिपाठी की फिल्म में सस्पेंस का जबरदस्त तड़का देखने को मिला है. करिश्मा कपूर लंबे समय बाद फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म से दर्शकों को हंसने का मौका मिलने वाला है. 

जारी हुआ ट्रेलर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ट्रेलर की शुरुआत दिल्ली के एक क्लब से होती है. इस क्लब में अमीर लोग पार्टी करते हैं. इस दौरान एक मर्डर हो जाता है. मर्डर की जांच एसीपी भवानी सिंह को दी जाती है. भवानी सिंह अपने अंदाज में सभी लोगों से पूछताछ कते हैं और मर्डर मिस्ट्री को सझाने की कोशिश में जुटते हैं. फिल्म के ट्रेलर में सस्पेंस और थ्रिलर दोनों देखने को मिल रहा है, साथ ही कॉमेडी का तड़का भी है. 

स्टार कास्ट 
फिल्म की स्टार कास्ट बेहद शानदार है. फिल्म में सारा अली खान, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, विजय वर्मा, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और पंकज त्रिपाठी जैसे बड़े स्टार शामिल हैं. पंकज त्रिपाठी ने पुलिस ऑफिस का किरदार निभाया है. मर्डर मुबारक फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है. 

15 मार्च को होगी रिलीज 
फिल्म 15 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. मर्डर मुबारक फिल्म अनुजा चौहान की किताब क्लब यू टू डेथ पर आधारित है. मर्डर मुबारक से करिश्मा कपूर लंबे समय बाद कमबैक कर रही है. सारा अली खान फिल्म में साउथ दिल्ली की लड़की के किरदार में नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें- 'ये हैं मोहब्बतें' की रूही उर्फ Aditi Bhatia ने खरीदी कार, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़