क्या आपने देखा पलक तिवारी का शैतानी लुक, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ऐसा अंदाज

पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके ग्लैमरस लुक्स फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी किलर अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2024, 11:29 PM IST
    • पलक तिवारी का नया लुक वायरल
    • रेड आउटफिट में बरपाया कहर
क्या आपने देखा पलक तिवारी का शैतानी लुक, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ऐसा अंदाज

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta  Tiwari) की लाडली पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी अपनी मां के कदमों पर चलती नजर आ रही हैं. बॉलीवुड में कदम रखते ही उन्होंने एक खास पहचान हासिल कर ली है. काफी कम वक्त में ही पलक ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. आज पलक के चाहने वाले पूरे देश में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है, जो उनकी एक झलक देखने के इंतजार में रहते हैं.

पलक ने दिखाया शैतानी लुक

अब पलक ने एक बार फिर अपनी अदाएं दिखाते हुए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. कुछ देर पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

इसमें उन्हें काफी अलग अंदाज में देखा जा रहा है. इस फोटोशूट के लिए पलक ने लेदर स्टाइल रेड आउटफिट कैरी की है और अपने लुक को डेविल टच दिया है.

स्टनिंग दिख रही हैं पलक तिवारी

पलक ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड रेड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स का टच देकर ओपन हेयर स्टाइल बनाया है. पलक ने अपने लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए स्टनिंग पोज दिए हैं. उन्होंने इस दौरान मस्ती करते हुए कुछ वीडियोज भी शेयर किए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी पलक

दूसरी ओर पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली कुछ समय से एक्ट्रेस 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही अगली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में पलक के अलावा संजय दत्त, मौनी रॉय और सनी सिंह जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- जन्नत जुबैर की देसी अंदाज ने किया मदहोश, ब्लैक साड़ी पहन खूबसूरती से बनाया दीवाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़