Palak Tiwari Orry Chat Leaked: ओरी और पलक तिवारी की दोस्ती में आई दरार, एक्ट्रेस के साथ पर्सनल चैट हुई लीक

Palak Tiwari Orry Chat Leaked: ओरी उर्फ ओरहान अवात्रामणि और पलक तिवारी की दोस्ती में दरार आ चुकी है. सोशल मीडिया पर उनकी चैट लीक हो गई है जिसमें सारा का भी जिक्र है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2024, 07:01 PM IST
  • टूटी ओरी और पलक की दोस्ती
  • सोशल मीडिया पर लीक हुई चैट
Palak Tiwari Orry Chat Leaked: ओरी और पलक तिवारी की दोस्ती में आई दरार, एक्ट्रेस के साथ पर्सनल चैट हुई लीक

नई दिल्ली: ओरी उर्फ ओरहान अवात्रामणि एक्टर नहीं है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहते हैं. स्टार्स के साथ उनकी फोटो अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है. एक बार फिर ओरी इंटरनेट की सुर्खियों में है लेकिन इस बार वजह उनकी फोटो नहीं बल्कि पलक तिवारी संग झगड़ा है. श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और ओरी की लड़ाई हो गई है. सोशल मीडिया पर उनकी चैट लीक हो गई है जिसमें सारा का भी जिक्र है. 

दोस्ती में आई दरार 


पलक तिवारी और ओरी काफी अच्छे दोस्त थे, लेकिन सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है जिसे देख साफ पता चल रहा है कि दोनों की दोस्ती में दरार आ चुकी है. पलक तिवारी ओरी से माफी मांगती हुई नजर आ रही है लेकिन ओरी उन्हें माफ करने के मूड में नहीं है. 

पलक ने मांगी माफी 
सोशल मीडिया पर वायरल चैट में पलक तिवारी ओरी को मैसेज कर माफी मांग रही है. ओरी ने पलक तिवारी को मिडल फिंगर वाली इमोजी भेजी है.दोनों की चेट में सारा का भी जिक्र है. ओरी पलक ने काफी नाराज है बल्कि बोलते हैं कि तुम्हें बात करनी नहीं आती है. पलक कहती हैं कि मैंने माफी मांगी है. कहा जा रहा है कि ये चैट ओरी ने लीक किया है. 

यूजर्स ने दिया रिएक्शन 
सोशल मीडिया पर इस चैट के वायरल होने के बाद लोग अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं. वहीं कुछ लोग ओरी के व्यवहार पर उनकी क्लास लगा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- पलक की जगह सुहाना खान, अनन्या या खुशी होती है तो भी क्या ऐसा बर्ताव होता. 

इसे भी पढ़ें:  नए साल के मौके पर सोनम कपूर ने किया पति आनंद की बीमारी का खुलासा, बताया क्यों नर्क रहे 3 महीने 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़