Orry Income: आखिरकार खुल गया ओरी की इनकम का राज, यहां से कुछ घंटों में कमाते हैं लाखों रुपये

Orry Income: ओरी को अक्सर आपने फिल्मी हस्तियों और खासतौर पर स्टारकिड्स के साथ पार्टीज करते हुए देखा होगा. ऐसे में इन दिनों हर जगह स्पॉट किया जा रहा है. वहीं, उन्हें लेकर लोगों के दिमाग में कई सवाल भी दौड़ने लगते हैं.   

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 15, 2024, 06:43 PM IST
    • ओरी की इनकम का हुआ खुलासा
    • अक्सर स्पॉट होते रहते हैं ओरी
Orry Income: आखिरकार खुल गया ओरी की इनकम का राज, यहां से कुछ घंटों में कमाते हैं लाखों रुपये

Orry Income: ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी (Orry) कहने को तो किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं, वहीं दूसरी ओर उन्हें आज भी कोई पूरी तरह जान नहीं पाया है. सोशल मीडिया स्टार बन चुके ओरी बखूबी जानते हैं कि लाइमलाइट किस तरह बटोरनी है. अक्सर उन्हें स्टार किड्स के साथ मस्ती करते हुए देखा जाता है. वहीं, ओरी पैपराजी की भी पहली पसंद बन चुके हैं. वह ओरी को अपने कैमरे कैद करने का कोई मौका हाथ से नहीं गंवाते. हालांकि, आम लोग लंबे समय से यह जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर ओरी करते क्या हैं और उनके पास पैसे कहां से आते हैं? अब ओरी ने खुद अपनी इनकम सोर्स से पर्दा उठा दिया है. 

ORRY ने किया खुलासा

हाल ही में ओरी ने फोर्ब्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि वह कैसे पैसे कमाते हैं. ओरी ने इंटरव्यू में बताया कि लोग उन्हें अपनी पार्टीयों और शादियों में बुलाते हैं और इसके लिए वह उन्हें 15 लाख से 30 लाख रुपये तक फीस देते हैं. हालांकि, सभी की सिर्फ यही शर्त होती है कि ओरी पार्टी में किसी सेलेब्रिटी या मेहमान की तरह नहीं, बल्कि उनके करीबी दोस्त की तरह आएंगे और पार्टी में खुशियां फैला देंगे.

पार्टीयों पैसे कमाते हैं ओरी

ओरी ने बताया, ' लोग मुझे पार्टीयों में आने के 15 लाख से 30 लाख रुपये का भुगतान करते हैं. लोगों को मेरी मौजूदगी अच्छी लगती है और उनकी यही बात मुझे बहुत मोटीवेट करती है. यही एपीरियंस फिलहाल मेरी कमाई का जरिया बनी हुई है.' अब ओरी का यह बयान काफी वायरल हो रहा है. वहीं, कई लोग उनकी इनकम सोर्स से हैरान भी हो रहे हैं.

अंबानी की भी जान बने ओरी

वैसे, इन दिनों ऐसा लगने लगा है कि इंडस्ट्री की हर पार्टी ओरी के बिना अधूरी है. ऐसे में ओरी हर पार्टी की जान होते हैं. पिछले ही दिनों उन्हें जामनगर में आयोजित किए गए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में भी देखा गया था. यहां अंबानी परिवार से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियों ने भी ओरी के साथ पोज देते हुए कई फोटोज क्लिक करवाई.

ये भी पढ़ें- GHKKPM 15th March Spoiler: अन्वी संग घटिया हरकत करेगा मामा, सवि को हो जाएगा शक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़