ओरी को मिलने लगा है लोगों का प्यार? बताया कैसे कर रहे हैं अपना मनोरंजन

ओरी को लेकर हर दिन किसी न किसी तरह की खबरें मीडिया में चलती रहती हैं. आज लोग उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में ओरी पैपराजी की भी पहली पसंद बनते जा रहे हैं. वह जहां भी जाते हैं पैपराजी के कैमरे में कैद हो ही जाते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2023, 06:02 PM IST
    • ओरी को पसंद आने लगी हैं खुद की खबरें
    • अक्सर मशहूर हस्तियों संग दिखते हैं ओरी
ओरी को मिलने लगा है लोगों का प्यार? बताया कैसे कर रहे हैं अपना मनोरंजन

नई दिल्ली: इन दिनों ओरी (Orry) उर्फ ओरहान अवत्रमणि काफी लाइमलाइट में बने हुए हैं. उन्हें सेलिब्रिटी और स्टारकिड के साथ देखा जाता है. ऐसे में हर शख्स आज उन्हें लेकर सवाल करता दिख जाता है. सबसे बड़ा सवाल तो हर किसी के दिमाग में यही है कि ओरी आखिर काम क्या करते हैं. हालांकि, खुद ओरी भी अब इस बात से बखूबी वाकिफ हो गए हैं कि उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए लोगों में जिज्ञासा बनी रहती है. वहीं, ओरी कहते हैं कि वह इन बातों से अपना मनोरंजन करते हैं.

सलमान खान के शो में दिखे थे ओरी

पिछले ही दिनों ओरी को सलमान खान की होस्टिंग वाले कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ के घर में गेस्ट कंटेस्टेंट के रूप में देखा गया था. ऐसे में सलमान और घर के बाकी लोगों ने भी उनसे कई सवाल किए, जिनका ओरी ने बहुत स्मार्टली जवाब दिया.

खुद पर हुई बातों को एन्जॉय करते हैं ओरी

ओरी का कहना है, 'मुझे पता है कि मुझे लेकर बहुत सारी बातें होती हैं. और निश्चित रूप से मैं इससे अपना मनोरंजन करता है, लेकिन मैं आमतौर पर जो जवाब देता हूं, उसपर मैं अब कुछ नहीं बोलूंगा.' बता दें कि ओरी के बयान अक्सर वायरल होते रहे हैं. चाहे यह 'मैं एक लिवर हूं' या 'मैं अपने आप पर काम कर रहा हूं.'

इसे लोगों का प्यार मानते हैं ओरी

ओरी का कहना है, 'मुझे इससे प्यार है. मुझे अच्छा लगता है कि लोग उन बातों का आनंद ले रहे हैं जो मैं कह रहा हूं. मुझे अच्छा लगता है कि मैं जो कह रहा हूं और कर रहा हूं, लोग उससे सहमत हैं. मुझे इससे प्यार है. इसका मतलब है कि एक तरह से वे मुझसे प्यार कर रहे हैं और प्यार पाना कौन नहीं चाहता.' बता दें कि ओरी अक्सर पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाते हैं. इसके अलावा उन्हें हर बी-टाइन की पार्टीज में बड़ी-बड़ी हस्तियों के साथ फोटोज क्लिक करते हुए देखा जाता है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान की जिंदगी में रीवा ने मचाया हड़कंप, सवि कैसे कराएगी आजोबा का इलाज?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़