मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने खोले कोट के बटन, ऑफ शोल्डर ड्रेस में चलाया हुस्न का जादू

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) की खूबसूरती पर दुनियाभर के लोग फिदा हैं. फैंस को उनका हर अवतार बेहद पसंद आता है. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब हरनाज ने फिर बोल्ड अवतार दिखाया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2022, 08:32 PM IST
  • हरनाज संधू का फिर बोल्ड लुक दिखा
  • हरनाज सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं
मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने खोले कोट के बटन, ऑफ शोल्डर ड्रेस में चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: 21 साल बाद भारत को मिस यूनिवर्स (Miss Universe) के खिताब से सम्मानित महसूस करवाने वाली हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) के चर्चे आज दुनियाभर में हैं. उन्होंने अपनी खूबसूरती से हर किसी को मदहोश किया है. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस हरनाज के साथ जुड़े रहने की हर मुमकिन कोशिश करते हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं Harnaaz Sandhu

हरनाज पिछले कुछ वक्त में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. वह भी अक्सर फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इन तस्वीरों में हरनाज इतनी ग्लैमरस और खूबसूरत दिख रही हैं कि उन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं हरनाज संधू

लेटेस्ट फोटोज में हरनाज को ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का ही कोट कैरी किया है, जिसे उन्होंने बटन खोलकर पहना हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harnaaz Kaur Sandhu (@harnaazsandhu_03)

हरनाज इन तस्वीरों में पूल के किनारे पर खड़े होकर कैमरे में पोज दे रही हैं. उन्होंने यहां अपने लुक को ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को बांधा हुआ है. इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं.

हरनाज को हमेशा मिलता है फैंस का प्यार

हरनाज ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कई अलग-अलग तरह के लुक्स शेयर किए हैं. उनका हर अंदाज फैंस को आकर्षित करता रहता है. हरनाज के चाहने वाले आज पूरी दुनिया मौजूद में हैं, जो उन्हें हर रूप-रंग और अवतार में खूब पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें- माहिरा शर्मा ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, कैमरे के सामने दिए एक से एक पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़