शाहरुख खान के बारे में ये बात नहीं जानते होंगे आप, मनीषा कोइराला ने किए दिलचस्प खुलासे

मनीषा कोइराला को जल्द ही 'हीरामंडी' में देखा जाने वाला है. अब उन्होंने अपनी इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान सुपरस्टार शाहरुख खान की तारीफों के पुल बांधते हुए उनके बारे में दिलचस्प बातें बताई हैं. एक्ट्रेस ने बताया शाहरुख की क्या चीज उन्हें अलग बनाती है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 24, 2024, 08:47 PM IST
    • मनीषा की शाहरुख की तारीफ
    • शाहरुख बनते हैं इसलिए खास
शाहरुख खान के बारे में ये बात नहीं जानते होंगे आप, मनीषा कोइराला ने किए दिलचस्प खुलासे

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मनीषा कोइराला इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड पीरियड ड्रामा वेब सीरीज 'हीरामंडी' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इस सीरीज में उन्हें 'मल्लिकाजान' नाम का तवायफ का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा. पिछले ही दिनों सीरीज का ट्रेलर जारी कर इसके लिए दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी गई हैं. वहीं, अब एक्ट्रेस अपनी इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान अपने फिल्मी करियर और खुद को लेकर कई दिलचस्प खुलासे भी कर रही हैं. हाल ही में मनीषा ने सुपरस्टार शाहरुख खान की तारीफों के पुल बांधे हैं.

मनीषा ने बांधे तारीफों के पुल

मनीषा ने एक हाल में शाहरुख खान के साथ अपनी 1999 में रिलीज हुई फिल्म 'दिल से' की यादों को ताजा किया है. मणिरत्नम के निर्दशन में बनी इस फिल्म को भारतीय सिनेमा की शानदार फिल्मों से एक माना जाता है. अब एक्ट्रेस ने पुराने दिनों की बीती यादों ताजा करते हुए कहा कि 'दिल से' की शूटिंग के वक्त तक शाहरुख खान इंडस्ट्री के बड़े स्टार बन चुके थे. हालांकि, इसके बावजूद उनमें बिल्कुल घमंड नहीं था.

जमीन से जुड़े हैं शाहरुख खान

मनीषा ने एक्टर की तारीफ करते हुए कहा, 'आपको यकीन नहीं होगा कि शाहरुख फर्श पर बैठकर चाय पीते थे. उनमें कभी एक स्टार वाले नखरे नहीं थे और उसकी यही बात मुझे सबसे ज्यादा अच्छी लगती थी. उन्हें पता था कि वह कौन हैं और दुनियाभर के लोग उनसे कितना प्यार करते हैं. इसके बावजूद वह कभी हवा में नहीं रहे. वह जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं और उसकी यही खासियत उन्हें बाकी सबसे अलग बनाती है.'

1 मई से स्ट्रीम होगी सीरीज

दूसरी ओर मनीषा की बात करें तो वह लंबे वक्त बाद 'हीरामंडी' के जरिए एक बार फिर से दर्शकों के बीच वापसी करने जा रही हैं. इस फिल्म में मनीषा कोइराला के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शरमिल सेगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और फरदीन खान जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी 'हीरामंडी' 1 मई, 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Twist: चिन्मय का खुल गया राज, भोसले हाउस में मच गया हड़कंप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़