ब्लू साड़ी में माहिरा शर्मा ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें, अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) अपने लुक्स की वजह से एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. इस बार वह ब्लू साड़ी में कहर ढा रही हैं. फैंस उनके इस लुक से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2022, 08:18 PM IST
  • माहिरा शर्मा ने ढाया कहर
  • माहिरा साड़ी में आईं नजर
ब्लू साड़ी में माहिरा शर्मा ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें, अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) घर-घर में पहचान हासिल कर चुकी हैं. इस शो के बाद से ही माहिरा लगातार चर्चा में हैं. कभी अपनी लव लाइफ के कारण, तो कभी अपने प्रोजेक्ट्स और लुक्स की वजह से उन्होंने हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी खींचा है. अब फिर से एक्ट्रेस अपने नए लुक के कारण खबरों में हैं.

Mahira Sharma के लेटेस्ट फोटोशूट ने लूटी महफिल

माहिरा सोशल मीडिया पर भी काफी रहने लगी हैं. अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से लेकर निजी जिंदगी तक एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर लगभग सब कुछ शेयर करती हैं. इस बार उन्होंने अपना दिवाली लुक दिखाया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को ब्लू कलर की गोल्डन स्टोन वर्क वाली साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है. यहां माहिरा हाथ में एक कैंडिल दिखाते पोज दे रही हैं.

माहिरा शर्मा के लुक ने बढ़ाई धड़कनें

माहिरा ने अपने इस सोबर को लुक कंप्लीट करने के लिए गोल्ड का हैवी मांगटीका पहना है. उन्होंने इसके साथ न्यूड शिमरी मेकअप किया है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Sharma (@officialmahirasharma)

फैंस उनके इन अदाओं की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. माहिरा ने अपनी अलग-अलग अदा दिखाते दिखाते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

पारस छाबड़ा संग गाने में दिखेंगी माहिरा शर्मा

गौरतलब है कि माहिरा खान लगातार म्यूजिक वीडियोज में नजर आ रही हैं. फिलहाल वह अपने अपकमिंग सॉन्ग 'काफिरा' को लेकर चर्चा में हैं. इस गाने में एक बार फिर से उन्हें अपने करीबी दोस्त और एक्टर पारस छाबड़ा के साथ देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- जैकी श्रॉफ की बेटी ने फोटोशूट के लिए पहना स्किन फिट जंपसूट, कैमरे में कैद हुआ बोल्ड अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़