'मसाबा मसाबा 2' में आखिरी बार दिखेंगे दिवंगत सिंगर बप्पी लहरी, इस रोल में आएंगे नजर

'मसाबा मसाबा 2' (Masaba Masaba 2) को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. इस खबर को सुनकर दिवंगत सिंगर बप्पी लहरी (Late singer Bappi Lahiri) के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2022, 10:06 AM IST
  • आखिरी बार स्क्रीन पर जलवा बिखेरेंगे बप्पी दा
  • 'मसाबा मसाबा 2' में कैमियो रोल में आएंगे नजर
'मसाबा मसाबा 2' में आखिरी बार दिखेंगे दिवंगत सिंगर बप्पी लहरी, इस रोल में आएंगे नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'डिस्को किंग' के नाम से मशहूर सिंगर बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) अब हमारे बीच नहीं हैं. इसी सल 15 फरवरी को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था. बप्पी दा के निधन को भले ही महीनों हो गए हों, लेकिन आज भी उनको चाहने वाले उन्हें याद कर रहे हैं. इस बीच उनके फैन्स के लिए एक खुश कर देने वाली खबर सामने आई है. जी हां बप्पी दा के फैंस एक आखिरी बार उन्हें स्क्रीन पर जल्द देखने वाले हैं.

नीना गुप्ता के साथ फोटो हुई वायरल

'मसाबा मसाबा' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय सीरीज में से एक हैं. जल्द ही इसका दूसरा सीजन दस्तक देने को तैयार है. रिलीज से पहले से ही ये सीरीज सुर्खियों में छाई हुई है. ऐसे में इसको लेकर एक और बड़ा अपडेट आ गया है.

इस सीरीज से जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिस में नीना गुप्ता और दिवंगत गायक बप्पी लहरी एक साथ कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं.  

कैमियो रोल में दिखेंगे बप्पी दा 

'मसाबा मसाबा 2' में बप्पी लहरी का कैमियो होने वाला है. इस बात का खुलासा खुद मसाबा ने किया है. मसाबा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'शो के इस सीजन में कुछ बहुत ही खास कैमियो हैं,

लेकिन बप्पी दा का यह कैमियो सबसे यादगार होगा.' बता दें कि 'मसाबा मसाबा2' 29 जुलाई नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाला है.

राम कपूर भी आएंगे नजर

सोनम नायर द्वारा निर्देशित और विनीयर्ड फिल्म्स द्वारा निर्मित 'मसाबा मसाबा 2' में नील भूपालम, रयताशा राठौर, कुशा कपिला, करीमा बैरी, बरखा सिंह और अरमान खेरा नजर आएंगे. इसके अलावा सीरीज में नीना गुप्ता,  राम कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी.

यो भी पढ़ें- पंजाबी सिंगर बलविंदर सफरी ने कहा अलविदा, हार गए जिंदगी की जंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़