किम कार्दशियन का एक बार फिर टूटा दिल! साल भर भी नहीं टिक पाया नया रिश्ता

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) किसी न किसी वजह से हमेशा लाइम लाइट में छाई रहती हैं. हाल में ही उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर उनके फैंस काफी निराश हो गए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2022, 11:56 AM IST
  • पीट डेविडसन से अलग हुईं किम!
  • नौ महीने पहले ही डेटिंग की थी शुरू
किम कार्दशियन का एक बार फिर टूटा दिल! साल भर भी नहीं टिक पाया नया रिश्ता

नई दिल्ली: अमेरिकी सुपरस्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian)  अक्सर अपने हॉट लुक्स और रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) के साथ अपने तलाक को लेकर किम ने खूब चर्चा बटोरी थी. अब एक फिर एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं और इस बार भी उनके खबरों में छाने की वजह उनका रिलेशनशिप ही है. कान्ये वेस्ट से अलग होने के बाद एक्ट्रेस कॉमेडियन और एक्टर पीट डेविडसन (Pete Davidson) को डेट कर रही थीं, लेकिन रिपोर्ट की मानें तो अब इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है.

किम का टूटा दिल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मशहूर अभिनेता पीट डेविडसन और किम कार्दशियन का ब्रेकअप हो गया है. दोनों एक दूसरे को लगभग 9 महीने से डेट कर रहे थे. फॉरेन मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार सुपरस्टार किम और पीट इसी हफ्ते अलग हुए है.

हालांकि, इस बारे में दोनों ही स्टार्स की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी या बयान सामने नहीं आया है. एक तरफ कार्दशियन के मैनेजर ने इस बात पर कुछ कहने से मना कर दिया है, तो वहीं पीट डेविडसन के स्पोक पर्सन ने भी इस पर कोई रिएक्ट नहीं किया है.

पिछले साल ही मिले थे पीट-किम

किम और पीट ने का रिशता पिछले साल यानी 2021 अक्टूबर में ही शुरू हुआ था. दोनों एक-दूसरे को बेहद पसंद करते थे. बता दें कि उस दौरान किम ‘एसएलएन’ को होस्ट कर रही थीं, जबकि पीट इस कॉमेडी स्केच शो में बतौर कंटेस्ट नजर आए थे.

वहीं किम और रैपर कान्ये वेस्ट के तलाक का केस अभी भी कोर्ट में चल रहा है. कान्ये से अलग होने के बाद वह अक्सर 28 साल के पीट डेविडसन के साथ अलग-अलग लोकेशन पर स्पॉट की जा चुकी हैं. उन्होंने खुद बताया था कि वह इस रिश्ते में काफी खुश हैं.

 तीन बार कर चुकी हैं शादी

किम कार्दशियन अब तक तीन शादियां कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने पहली शादी 19 साल की उम्र में डैमन थॉमस के साथ 2000 में की थी. जिसके चार साल बाद दोनों 2004 में दोनों अलग हो गए थे. फिर किम ने  2011 में क्रिस हंपेरिस से शादी की, और 2013 में उनसे भी अलग हो गईं.

किम ने साल 2014 में कान्ये वेस्ट के साथ इटली में धूमधाम शादी की थी. इस शादी से किम चार बच्चों की मां भी बनी. हालांकि, उनकी ये शादी भी टिक न सकी और 2020 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में अब इन स्टार किड्स की हुई एंट्री, करण जौहर के साथ इस फिल्म में कर रहे हैं काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़