Chandu Champion Trailer out: 'चैंपियन गिरता है लेकिन रुकता नहीं है', खत्म हुआ इंतजार मेकर्स ने जारी किया ट्रेलर

Chandu Champion Trailer out: साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की कार्तिक आर्यन स्टारर 'चंदू चैंपियन' का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में कार्तिक आर्यन के ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने  फिल्म के लिए जमकर पसीना बहाया है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 19, 2024, 01:22 PM IST
    • 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर आया सामने
    • कार्तिक आर्यन का ट्रांसफॉर्मेशन कर देगा हैरान
Chandu Champion Trailer out: 'चैंपियन गिरता है लेकिन रुकता नहीं है', खत्म हुआ इंतजार मेकर्स ने जारी किया ट्रेलर

नई दिल्ली: Chandu Champion Trailer out: कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ लंबे समय से चर्चा में बनीं हुई थी. इस बीच एक्टर ने  ग्वालियर में एक इवेंट में अपनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया. ट्रेलर लॉन्च में कार्तिक के साथ फिल्म डायरेक्टर कबीर खान भी शामिल हुए. ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और हर तरफ एक्टर की जमकर तारीफ हो रही है. 

9 गोलियों से होती है ट्रेलर की शुरुआत

ट्रेलर की शुरुआत होती है साल 1967 से. उधमपुर के एक आर्मी अस्पताल का सीन देखने को मिल रहा है. एक आदमी बेड पर लेटा नजर आ रहा है, जिसे 1965 की जंग में 9 गोलियां लगी हैं. उसके बाद से वो आदमी कोमा में है. आगे एक वॉर सीक्वेंस देखने को मिलता है. हाथों में बंदूक लिए कार्तिक फायरिंग करते नजर आ रहे हैं. पहले से ऐसा कहा जा रहा था कि इस सीक्वेंस को काफी ग्रैंड तरीके से फिल्माया गया है. हालांकि, वो ग्रैंडनेस उस वॉर सीन में देखने को नहीं मिल रही है. वो सीन देखने में काफी कमजोर मालूम पड़ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

डेडिकेशन की कहानी है 'चंदू चैंपियन'

आगे कार्तिक के बचपन की कहानी दिखाई जाती है. उनसे स्कूल में पूछा जाता है कि बड़े होकर क्या बनना है, जिसपर वो कहते हैं कि चैंपियन बनना है और मेडल लाना है. उनकी इस बात पर हर कोई हंसता है, लेकिन वो लड़का कभी हार नहीं मानता है. इस फिल्म की कहानी 1972 में भारत को पैरालंपिक में स्वर्णपदक दिलाने वाले तैराक मुरलीकांत पेटकर पर बेस्ड है.

कब रिलीज होगी फिल्म? 

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून 2024 को थिएटर में रिलीज की जाएगी. 'चंदू चैंपियन' का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है. फिल्म का प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने मिलकर किया है. बता दें 'चंदू चैंपियन' के लिए कार्तिक आर्यन ने खूब मेहनत की है.

ये भी पढ़ें-  रिलीज से पहले Scam 2010 पर Sahara Group ने लगाए आरोप, हंसल मेहता पर होगा लीगल एक्शन?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़