Kareena Kapoor Khan की 'द बकिंघम मर्डर्स' ने बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2023 में दिखाया जलवा

Kareena Kapoor: बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान स्टारर 'द बकिंघम मर्डर्स' का प्रीमियर हो गया है. फिल्म ने बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2023  में हर किसी का दिल जीत लिया. फिल्म के पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 17, 2023, 12:42 PM IST
  • करीना कपूर की 'द बकिंघम मर्डर्स' का पोस्टर आया सामने
  • बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में फिल्म की धूम
Kareena Kapoor Khan की 'द बकिंघम मर्डर्स' ने बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2023 में दिखाया जलवा

नई दिल्ली:Kareena Kapoor: करीना कपूर खान स्टारर हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म द बकिंघम मर्डर्स अपनी घोषणा के बाद से ही दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट की वजह बनी है. ये फिल्म अपनी थ्रिलिंग कहानी से दर्शकों को यकीनन सरप्राइज करने वाली है. लेकिन फिलहाल फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले हीं अपना जादू बिखेरने शुरू कर दिया है. जी हां, इस फिल्म को बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2023 में खूब सारा प्यार और स्टैंडिंग ओवेशन मिला है.

लंदन फिल्म फेस्टिवल 2023

द बकिंघम मर्डर्स को प्रतिष्ठित बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2023 के लिए एक ऑफिशियल सिलेक्शन के रूप में अनाउंस किया गया था. जब ये फिल्म ग्लोबल प्लेटफार्म पर स्क्रीन की गई, तो ये एक यादगार छाप छोड़ गई और ऑडियंस ने फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन दिया. इस दौरान फिल्म फेस्टिवल में डायरेक्टर हंसल मेहता भी मौजूद थे. फिल्म को रोमांचक कहानी और शानदार कलाकारों की टोली के साथ दर्शकों से जमकर प्यार और सराहना मिली, जिससे बड़े पर्दे पर फिल्म की रिलीज का इंतजार और बढ़ गया है.

पोस्टर हुआ रिलीज

करीना कपूर स्टारर हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' का पहला ऑफिशियल पोस्टर लॉच किया है, जिसमें इसकी लीड एक्ट्रेस  करीना कपूर खान एकदम अनोखे रूप में दिखाई दे रही हैं. 'द बकिंघम मर्डर्स' के पहले ऑफिशियल पोस्टर ने फिल्म देखने की एक्साइटमेंट वाकई बढ़ा दी है.

करीना कपूर का दमदार लुक

इस पोस्टर पर करीना कपूर खान को दो कॉप पकड़े हुए नजर आ रहें है. ऐसे में अभिनेत्री को एक जासूस और एक मां की भूमिका निभाते हुए देखना निश्चित रूप से एक बहुत अलग अनुभव होगा, जहां करीना वाकई दमदार लग रही हैं. ऐसा लगता है की यह फिल्म इंटरनेशनल लेवल  की कहानी लाने वाली है जो देखने में आकर्षक लग रही है.

ये स्टार आएंगे नजर

इसमें करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बराड़ और कीथ एलन जैसे शानदार कलाकार हैं. हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ द्वारा लिखित इस फिल्म को शोभा कपूर, एकता आर कपूर और करीना कपूर खान के साथ बालाजी टेलीफिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है.

ये भी पढ़ें- Hema Malini ने दी ग्रैंड बर्थडे पार्टी, रेखा से लेकर रानी मुखर्जी तक ने महफिल में लगाए चार चांद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़