Kangana Ranaut ने अहमदाबाद के नवरात्रि सेलिब्रेश में लिया हिस्सा, अपकमिंग फिल्म तेजस का किया प्रमोशन

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अहमदाबाद में नवरात्रि सेलिब्रेश के बीच किया अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस का जमकर प्रचार. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दीं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 16, 2023, 02:18 PM IST
  • कंगना रनौत ने किया तेजस का प्रमोशन
  • अहमदाबाद में नवरात्र सेलिब्रेश में हुई शामिल
Kangana Ranaut ने अहमदाबाद के नवरात्रि सेलिब्रेश में लिया हिस्सा, अपकमिंग फिल्म तेजस का किया प्रमोशन

नई दिल्ली: Kangana Ranaut: कंगना रनौत स्टारर तेजस के ट्रेलर ने फिल्म की दुनिया की एक एक्साइटिंग और एक्शन पैक्ड झलक दी है. दर्शक अभी से इस फिल्म को बिग स्क्रीन्स पर देखने के लिए उत्सुक हो गए है, जबकि दूसरी तरफ तेजस की टीम फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रही हैं. 

हाल में फिल्म का पहला गाना रिलीज कर के लोगों को इम्प्रेस करने के बाद अब अरिजीत सिंह के मधुर संगीत के साथ, तेजस बनीं कंगना रनौत अहमदाबाद पहुंच गई हैं अपनी फिल्म का प्रमोशन करने और नवरात्रि सेलिब्रेशन के लिए.

जी हां, कंगना रनौत अहमदाबाद में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. इस बीच नवरात्रि के त्योहार की भी धूम है जिसे एक्ट्रेस ने भी एंजॉय किया और शंकुस डांडिया इवेंट में नजर आईं, जहां उन्होंने फैन्स के साथ बात की, डायलॉग्स बोलें और ट्रेडिशनल गरबा डांस किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ent zee (@ent.zee123)

इस दौरान तेजस की टीम पूरी तरह से नवरात्रि के रंग में रंगी नजर आई क्योंकि यह शुभ दिन त्योहार की शुरुआत का दिन था. ऐसे में यहां कंगना आरती उतारती और आशीर्वाद लेती दिखीं. वैसे इससे पहले कंगना को इंडिया वर्सेज अफगानिस्तान और इंडिया वर्सेज पाकिस्तान मैच के दौरान फिल्म का प्रचार करते देखा गया था. 

आरएसवीपी द्वारा निर्मित, तेजस में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत हैं। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में एंट्री करते ही एक दूसरे पर भड़का एक्स कपल, Salman Khan के सामने लगाए गंभीर आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़