जब जाह्नवी कपूर-खुशी कपूर को मिली मां श्रीदेवी के निधन की खबर, बताया कैसी हो गई थी हालत

श्रीदेवी के निधन की खबर पूरी दुनिया के लिए एक बड़ा सदमा थी. वहीं, अब जाह्नवी कपूर ने बताया है कि जब उन्हें पहली बार अम्मा के निधन की खबर मिली तब उनकी और खुशी की क्या हालत थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2024, 12:41 PM IST
    • श्रीदेवी के निधन को फिर किया याद
    • करण जौहर ने पूछ लिया ऐसा सवाल
जब जाह्नवी कपूर-खुशी कपूर को मिली मां श्रीदेवी के निधन की खबर, बताया कैसी हो गई थी हालत

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की बॉन्डिंग अक्सर कैमरे में कैद होती रहती है. अब ये कपूर सिस्टर्स करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 8' के अगले एपिसोड में नजर आ रही है. इस दौरान दोनों बहनों ने खूब मस्ती की. खुशी और जाह्नवी ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर काफी बाते कीं. ऐसे में एक पल वो भी आया जब करण ने पहली बार दोनों बहनों के सामने उनकी मां श्रीदेवी के बारे में बात की. चलिए जानते हैं उन लम्हों के बारे में जब खुशी और जाह्नवी को मां के निधन की खबर मिली.

पहली बार की खुलकर बात

श्रीदेवी ने 2018 में हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. अब उनके निधन के करीब 6 साल बाद खुशी और जाह्नवी ने खुलासा किया है कि जब उन्हें खबर अम्मा के निधन की खबर मिली, तब उनकी हालत क्या थी. जाह्नवी ने बताया, 'जब मेरे पास कॉल आया, तब मैं अपने कमरे में थी, दूसरी ओर मुझे खुशी के कमरे से रोने से आवाजें आ रही थीं. मैं बुरी तरह से रोते हुए उसके कमरे में गई. उसने जैसे ही मुझे देखा, उसने रोना बंद कर दिया और वो शांत हो गई.'

खुशी और श्रीदेवी में हैं यह समानताएं

जाह्नवी ने आगे बताया, 'वो मेरे पास आकर बैठ गई और मुझे संभालने लगी. ये आखिरी बार था जब मैंने खुशी को इसे लेकर रोते हुए देखा था.' उन्होंने आगे खुशी और श्रीदेवी की समानताओं पर कहा, 'वह अम्मा की तरह ही बहुत शांत स्वभाव की हैं, लेकिन कैमरे के सामने फूट-फूटकर रो पड़ती हैं.'

दुबई में हुआ था श्रीदेवी का निधन

बता दें कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी, 2018 को दुबई में हुआ था. उस समय वह एक फैमिली फंक्शन के लिए वहां गई थीं, जबकि खुशी और जाह्नवी वापस इंडिया लौट चुकी थीं. एक्ट्रेस के निधन से पूरा देश सदमे में था. कोई यकीन ही नहीं कर पा रहा था कि श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रहीं. उन दिनों जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' की रिलीजिंग को लेकर बेहद उत्साहित थीं.

इन फिल्मों में दिखेंगी खुशी-जाह्नवी

दूसरी ओर खुशी और जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो खुशी ने हाल ही में रिलीज हुई नेटफ्लिक्स की फिल्म द आर्चीज से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है. खबर है अब जल्द ही वह इब्राहिम अली खान के साथ अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं. वहीं, जाह्नवी को 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'देवरा' टाइटल से बन रही फिल्मों में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- नेहा पेंडसे के घर से चोरी हुए गहने, पुलिस ने किया नौकर को गिरफ्तार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़