Jacqueliene Fernandez: सुकेश के लेटर्स पर जैकलीन फर्नांडिस ने जताई नाराजगी, खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

Jacqueliene Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. जहां बीते दिनों एक्ट्रेस 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर हाईकोर्ट पहुंची हुई थी. अब एक बार फिर सुकेश चंद्रशेखर के लेटर और मैसेज से परेशान होकर एक्ट्रेस ने कोर्ट की तरफ रुख किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2023, 08:23 PM IST
    • सुकेश के खतों से परेशान हुईं जैकलीन
    • जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट से की ये मांग
Jacqueliene Fernandez: सुकेश के लेटर्स पर जैकलीन फर्नांडिस ने जताई नाराजगी, खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

नई दिल्ली: Jacqueliene Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueliene Fernandez) इन दिनों काफी मुश्किलों से घिरी हुई है. दरअसल एक्ट्रेस ने हाल ही में ठगी के मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर के आपत्तिजनक खतों और मैसेज से तंग आकर कोर्ट का रुख किया है. जैकलीन ने खुद को खतरे में बताते हुए कोर्ट से राहत की मांग की है.

सुकेश के खतों से परेशान हुईं जैकलीन

इस मामले पर जैकलीन का कहना है कि 18 जुलाई को कोर्ट में सुनवाई के दौरान दौरान सुकेश चंद्रशेखर भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ा था. तभी उनको सुकेश की तरफ से आपत्तिजनक वॉयस नोट और मैसेज मिले और इनमें सुकेश जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करता है वो ना सिर्फ मेरी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने वाले है, बल्कि इसके चलते उनको खतरा भी हो सकता है. सु

ऐसे सामने आया था सुकेश-जैकलीन का रिश्ता

बता दें, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिसंबर 2021 में जैकलीन का भी नाम सामने आया था. इसके बाद प्रवर्तन निदेशालय की जांच में जैकलीन को भी आरोपी बनाया गया. इस मामले में एक्ट्रेस से कई बार पूछताछत की गई, जिसमें खबरें सामने आईं थी कि जैकलीन सुकेश के साथ रिश्ते में थीं और जेल में उससे मिलने जाया करती थीं. मगर इस बात में कितनी सच्चाई है इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता. दोनों की कई तस्वीरें भी साथ में काफी वायरल हुई थी. इस बारे में जैकलीन की ओर से कोई भी ऑफिशियल बयान कभी जारी नहीं किया गया.

ये भी पढ़ें- Showtime: 'सिनेमा धर्म नहीं धंधा है सड्डा', करण जौहर ने जारी किया 'शोटाइम' का टीजर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़