एक बार फिर से साथ दिखे इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी, वीडियो हुआ वायरल

Ibrahim Ali Khan Palak Tiwari Video: सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान पिछले लंबे समय से अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. इब्राहिम का नाम पलक तिवारी के साथ जोड़ा जा रहा है. पलक ने इब्राहिम को दोस्त बताया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 10, 2024, 02:23 PM IST
  • इब्राहिम संग दिखीं पलक
  • दोनों का वीडियो हुआ वायरल
एक बार फिर से साथ दिखे इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान जल्द ही अपना डेब्यू करने वाले हैं. फिल्म डेब्यू से पहले ही इब्राहिम चर्चा में बने हुए हैं. इब्राहिम अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. पिछले एक साल से उनका नाम टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ जुड़ रहा है. दोनों की वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहती है.  एक बार फिर दोनों को साथ देखा गया है. 

एक साथ दिखें इब्राहिम और पलक  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

इब्राहिम और पलक अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं. दोनों अक्सर छिप-छिपाकर एक साथ पार्टी करते या फिर फिल्म देखते हुए मिलते हैं. दोनों को एक साथ कई बार देखा गया है लेकिन इसके बाद भी दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी हुई है. दोनों ने अपने रिलेशन को ऑफिशियल नहीं किया है. पलक ने इब्राहिम को अच्छा दोस्त बताया है. 

लेट नाइट डिनर पर दिखें इब्राहिम और पलक 
इब्राहिम और पलक तिवारी को शनिवार 9 मार्च को एक साथ स्पॉट किया गया. दोनों मुंबई में दिखाई दिए थे. इस दौरान पलक ग्रे टॉप और ब्लैक पैंट में बेहद स्टनिंग लग रही थी. इब्राहिम ब्लैक टीशर्ट और डेनिम जींस में नजर आए थे. दोनों एक साथ कार में बैठकर आए थे और फिर साथ ही गए. 

इब्राहिम और पलक का वर्कफ्रंट 
इब्राहिम अली खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. इब्राहिम करण जौहर की फिल्म सरजमीं में दिखाईं देंगे. फिल्म में उनके साथ खुशी कपूर नजर आई हैं. बता दें कि इब्राहिम खान ने करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में असिस्ट किया था. 

पलक तिवारी की बात करें तो वह अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं. पलक पिछले साल सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आईं थी. 

ये भी पढ़ें- Miss World का ताज अपने नाम करने से चूकीं सिनी शेट्टी, रो-रोकर हुआ बुरा हाल, मां ने बढ़ाया हौसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़