सैफ अली खान के बेटे ने पलक तिवारी के साथ मनाया न्यू ईयर, पैपराजी को देखते ही इब्राहिम ने छिपाया चेहरा

Ibrahim Ali Khan And Palak Tiwari Video: सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी न्यू ईयर के मौके पर एक साथ नजर आए हैं. पैपराजी को देखते ही इब्राहिम ने अपना चेहरा छिपा लिया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2024, 09:54 PM IST
  • पलक के साथ इब्राहिम ने सेलिब्रेट किया न्यू ईयर
  • पैपराजी को देखते ही इब्राहिम ने छिपाया मूंह
सैफ अली खान के बेटे ने पलक तिवारी के साथ मनाया न्यू ईयर, पैपराजी को देखते ही इब्राहिम ने छिपाया चेहरा

नई दिल्ली: इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी पिछले काफी समय से अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दोनों अक्सर एक दूसरे का साथ देखा गया है जिसके बाद से ही उनके डेटिंग के रूमर्स उड़ने शुरू हुए. नए साल के मौके पर एक बार फिर इब्राहिम और पलक एक साथ स्पॉट किए गए हैं. इस दौरान इब्राहिम ने पैपराजी को देखते ही मुंह छिपा लिया. 

पलक के साथ दिखे इब्राहिम 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान पलक तिवारी के साथ नजर आए हैं. इस दौरान इब्राहिम ने पैपराजी को देखते ही अपना मुंह छिपा लिया. वहीं पलक उस दौरान फोन में बिजी नजर आ रही थीं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि इब्राहिम और पलक डेट कर रहे हैं. लेकिन कितना सच है इस बारे में तो उन दोनों को ही पता होगा. 

पलक ने बताया दोस्त 
इब्राहिम और पलक की डेटिंग की अफवाह काफी समय से उड़ रही है. दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है. पलक तिवारी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि इब्राहिम अली खान उनके अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने डेटिंग को महज अफवाह बताया था. 

पलक और इब्राहिम वर्कफ्रंट 
पलक और इब्राहिम के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों ही स्टार किड्स हैं. पलक तिवारी हार्डी संधू के साथ बिजली सॉन्ग में नजर आई थी. बिजली सॉन्ग काफी पॉपुलर हुआ था. इसके बाद पलक ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इब्राहिम अली खान ने अपनी अपना एक्टिंग डेब्यू नहीं किया है. खबरों की माने तो वह जल्द ही खुशी कपूर के साथ फिल्म में नजर आएंगे. 

इसे भी पढ़ें- BMCM2: नए साल पर अक्षय-टाइगर ने दी फैंस को शुभकामनाएं, शेयर किया 'बड़े मियां छोटे मियां' का धासूं पोस्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़