GHKKPM Upcoming Twist: सवि कहेगी राव साहेब की बेइज्जती, ईशान गुस्से में उठाएगा ये कदम

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि शुक्ला जी की मदद से सवि भोसले कॉलेज के सामने ही चाय की दुकान खोल लेगी. हालांकि, इस बात से राव साहेब बुरी तरह से भड़के हुए नजर आएंगे.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 7, 2024, 07:50 PM IST
    • सवि कहेगी यशवंत की बेइज्जती
    • ईशान को हो जाएगी गलतफहमी
GHKKPM Upcoming Twist: सवि कहेगी राव साहेब की बेइज्जती, ईशान गुस्से में उठाएगा ये कदम

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक हमने देखा कि पैसों की इंतजाम करने के लिए सवि ने भोसले कॉलेज के बाहर ही चाय की दुकान खोल ली है. अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि, शुक्ला जी और उनकी पत्नी के साथ मिलकर अपनी दुकान की पूजा करेगी. वह चाय बनाएगी. तभी वहां निशिकांत और यशवंत पहुंच जाएंगे. शुक्ला जी उन्हें देखकर डर जाएंगे.

सवि करेगी राव साहेब की बेइज्जती

सवि चाय बनाकर राव साहेब की ओर बढ़ेगी. वह चाय लेने के लिए हाथ आगे करेंगे, लेकिन पहली चाय शुक्ला जी को दे देगी. ऐसे में राव साहिब दांत भींचते रह जाएंगे. सवि दूसरी चाय यशवंत और निशिकांत को देगी. यशवंत गुस्से में सवि के मुंह पर अखबार फेंकेगा और चाय भी गिरा देगा. वह सवि से अखबार पढ़ने के लिए कहेगा. वह सवि को ताना देते हुए कहेगा कि चाय अच्छी बना लेती है, उसे शुरुआत से यही काम करना चाहिए था.

सवि-ईशान के उड़ेंगे होश

इसके बाद वो सवि को चाय के पैसे देगा और बचे हुए पैसे भी उसी को रखने के लिए कहेगा. सवि कहेगी कि इन पैसों को फ्रेम करके रखेगी. यशवंत कहेगा कि ईशान ने हमेशा के लिए उसे भोसले परिवार से अलग कर दिया है. सवि अखबार देखेगी तो उसमें एक ऐड लिखा होगा कि ईशान का सवि से कोई लेना-देना नहीं है. रीवा, ईशान को भोसले परिवार के इस नोटिस के बारे में जानकारी देगी. ईशान अखबार देखकर दंग रह जाएगा.

शुक्ला जी से इस्तीफा मांगेगा ईशान

वहीं, सवि ऐड देखकर फूट-फूटकर रोएगी. उसे पुरानी बातें याद आने लगेगी. वह पानी में मुंह डुबोकर अपने आंसू छिपाने लगेगी. दूसरी ओर ईशान भी बहुत परेशान होगा. वह सवि से बात करने के लिए जाएगा. हालांक, रीवा सोचेगी कि ईशान को क्या जरुरत है सवि को सफाई देने की. ऐसे में रीवा उसे रास्ते में ही रोक लेगी. तभी सवि के पास रखा अखबार स्टोव की आग में जल जाएगा. ईशान को गलतफहमी होगी कि सवि ने उसे देखकर अखबार जला दिया. इसके बाद ह गुस्से में वहां से चला जाएगा और रीवा से कहेगा कि उसका साथ उसके लिए बहुत कीमती है. वहीं, ईशान, सवि की मदद के लिए शुक्ला जी से इस्तीफा मांगेगा.

ये भी पढ़ें- Heeramandi: 'हीरमंडी' के सेट पर छोड़े जाते थे कुत्ते, जानें क्यों भंसाली के गुस्से के कारण लिया गया ऐसा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़