Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब पर भड़केगा यशवंत, ईशान को सुनाएगा फरमान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि की हरकत की वजह से पूरे भोसले परिवार में हंगामा खड़ा हो जाएगा. वहीं, ईशान भी बुरी तरह से सवि पर भड़क पड़ता है. ऐसे में यशवंत भी ईशान को अपना फरमान सुना देगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 7, 2024, 08:13 PM IST
    • सवि को फटकार लगाएगा ईशान
    • सुरेखा पर भी भड़केगा यशवंत
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब पर भड़केगा यशवंत, ईशान को सुनाएगा फरमान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की पिछली कहानी में हमने देखा कि सवि पूजा में सुरेखा की सब सहेलियों के सामने कहेगी कि वो इस घर में हमेशा के लिए नहीं रुकेगी और न ही परिवार को वंश देगी. ऐसे में परिवार में एक बार फिर से हंगामा मच जाएगा. गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि की बातों से अक्का साहिब की आंखों में आंसू आ जाएंगे. दूर्वा, अक्का साहिब को समझाएगी कि जो भी हुआ अच्छा हुआ. अब अपनी ताई के रहते ही वह इस घर से चली जाएगी.

दूर्वा करेगी सवि के जाने की कामना

7 मार्च, 2024 के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दूर्वा कहेगी कि वह सवि की ताई के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करेगी, ताकि वह जल्द ही इस घर से चली जाए. इसी बीच यशवंत आ जाएगा और वह दूर्वा की बातें सुन लेगा. वह पूछेगा कि सवि इस घर को छोड़कर चली जाए, का क्या मतलब है? 

सवि पर नाराज होगा ईशान

दूसरी ओर ईशान भड़केगा कि सवि को कुछ भी बोलने की क्या जरूरत थी. वह कहेगा कि सवि हमेशा ही परिवार की बेइज्जती करवाती है, जैसे वो इस परिवार के साथ कोई दुश्मनी निकाल रही है. सवि, ईशान को अपनी सफाई देते हुए कहेगी कि वो झूठ नहीं बोल सकती थी. हालांकि, ईशान उस पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहेगा कि वो चुप रह सकती थी और चुप रहना झूठ बोलना नहीं होता.

सुरेखा पर गुस्सा होगा यशवंत

दूर्वा आएगी और ईशान से कहेगी कि उसे राव साहिब ने बुलाया है. वहीं, यशवंत सुरेखा पर भड़केगा कि वो इतनी बेवकूफ कैसे तो सकती है कि सबको घर बुलाकर बेइज्जती करवाए. राव साहिब, ईशान से कहेंगे कि वो उससे बहुत प्यार करता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह सिर चढ़ जाए. राव साहिब कहेंगे कि शादी जैसी भी हो, अब इसे निभाना ही होगा. यशवंत, ईशान से कहेगा कि सवि अब इसी घर में रहेगी हमेशा के लिए और वो उसे समझा दे कि ये शादी तोड़ी नहीं जाएगी.

सवि को समझाएगी अस्मिता

उधर, रीवा अपने घर जाने लगेगी तो ईशान कहेगा कि वो उसे घर छोड़ने जा रहा है, क्योंकि बहुत रात हो गई है और इस घर में उसका दम घुट रहा है. वहीं, अस्मिता, सवि को समझाएगी कि ईशान बहुत अच्छा लड़का है और उसे इस रिश्ते के बारे में सोचना चाहिए. वहीं, रीवा, ईशान से उसकी नाराजगी का कारण पूछेगी. यहां दोनों अपनी-अपनी भड़ास निकालेंगे. इसके बाद रीवा, ईशान का मूड करने के लिए चॉकलेट खिलाएगी.

ये भी पढ़ें- Maidaan Movie Trailer OUT: भारत के फुटबॉल के हीरो की कहानी लेकर पेश हुए अजय देवगन, ट्रेलर ने बढ़ाई बेसब्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़