GHKKPM Upcoming Twist: सवि के खिलाफ किसने रची साजिश? कॉलेज में होगा हंगामा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि भोसले कॉलेज में एग्जाम चल रहे होंगे, लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसा हो जाता है कि सवि मुश्किल में पड़ जाती है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 2, 2024, 08:19 PM IST
    • सवि के लिए बढ़ेगी मुश्किल
    • कॉलेज में होगा नया ड्रामा
GHKKPM Upcoming Twist: सवि के खिलाफ किसने रची साजिश? कॉलेज में होगा हंगामा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि एग्जाम के दिन शिखा, सवि को कॉल करेगी. वह उसे बताएगी कि चिन्मय पूरी रात उसे खोजता रहा. सवि उसे बताएगी कि वो बिल्कुल ठीक है. वह कहेगी कि उसे किसी से कोई मदद नहीं लेनी. इसके बाद शिखा उसे बेस्ट विशेज देगी और बताएगी कि उसे उसकी बहुत याद आती है.

शिखा करेगी सवि को कॉल

2 मई के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि सवि को हॉस्पिटल में चक्कर आएंगे. ऐसे में नर्स उससे कहेगी कि उसे पति से सुलह कर लेनी चाहिए. सवि उसे कहेगी कि झगडे़ सुलझाए जाते हैं, धोखे नहीं. वहीं, सवि एग्जाम के लिए क्लास में बैठी होगी. ईशान आकर सभी स्टूडेंट्स को शुभकामनाएं देगा. इस दौरान कॉलेज में फ्लाइंग स्कवैड आएंगे. वह सभी स्टूडेंट्स को अपनी-अपनी आंसर शीट्स लेकर प्रेयर हॉल में आने के लिए कहेंगे.

किसने बढ़ाई सवि की मुश्किल

प्रेयर हॉल में ऑफिसर्स के साथ कुछ लड़के खड़े होंगे. ऑफिसर्स उनसे पूछेंगे कि उन्हें फाइनल ईयर क्वेश्चन पेपर दिया गया था? वह बताएंगे कि उन्हें खबर मिली है कि फाइनल ईयर का इकोनॉमिक्स का क्वेश्चन पेयर लीक हुआ है. लड़के अपने बैग में से क्वेश्चन पेपर निकालेंगे. निशिकांत और यशवंत उनसे पूछेंगे कि उन्हें पेपर कहां से मिला. ऐसे में लड़के सवि का नाम लेंगे कि उन्हें सवि ने यह पेपर दिए हैं. हालांकि, कुछ स्टूडेंट्स सवि का सपोर्ट भी करेंगे. सवि भी कहेगी कि उसे इस बारे में कुछ नहीं पता. उसने बच्चों के नोट्स दिए थे.

ईशान लेगा सवि की साइड

एक अफसर कहेगा कि वो नोट्स बेचती है. लड़के फिर से झूठ बोलेंगे कि उसने अपनी बहन की तबीयत खराब होने की बात बताकर उन्हें पेपर्स बचे थे. इस दौरान ईशान विजिलेंस ऑफिसर को अलग ले जाकर बात करेगा. वो कहेगा कि सवि ऐसा कुछ नहीं कर सकती.  हालांकि, ऑफिसर यहां ईशान से कहेंगे कि वो इस मामले से दूर रहे वर्ना उसकी वजह से सवि के लिए मुश्किल बढ़ जाएगी.

ये भी पढ़ें- YRKKH Latest Spoiler: विद्या के सामने रूही के मुंह से निकलेगा सच, अभिरा की मुश्किलें बढ़ाएंगे फूफा-सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़