GHKKPM Upcoming Twist: चिन्मय का खुल गया राज, भोसले हाउस में मच गया हड़कंप

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि भोसले परिवार में चिन्मय और शिखा की वजह से हंगामा मच गया है. इसी बीच सवि, चिन्मय को बताएगी कि वह उसका सच जानती है. वहीं, शिखा आत्महत्या करने की कोशिश करेगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 24, 2024, 07:49 PM IST
    • चिन्मय के सच ने मचाया हंगामा
    • ईशान की वजह से नाराज होगा
GHKKPM Upcoming Twist: चिन्मय का खुल गया राज, भोसले हाउस में मच गया हड़कंप

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि भोसले परिवार में चिन्मय के कारण खूब हंगामा मच गया है. शिखा, राव साहिब के पास अपने सारे गहने लेकर आएगी और गिड़गिड़ाएगी कि चिन्मय को रोक लें. हालांकि, राव सहिब उस पर भड़केंगे और कहेंगे कि कोई इस घर में चिन्मय का नाम नहीं लेगा. वहीं, अक्का साहिब भी यशवंत पर नाराज होगी और कहेगी कि अगर घर कोई बच्चा ऐसा हो जाता है तो क्या मां-बाप उसे त्याग देते हैं? ऐसे में यशवंत बुरी तरह से सुरेखा को डांट देगा और कहेगा कि वो बहुत परेशान है.

शिखा का होगा बुरा हाल

दूसरी ओर सवि, चिन्मय को कॉल करेगी. वह उस पर गुस्सा होगा. सवि कहेगी कि झूठा गुस्सा न दिखाए क्योंकि वो उसका सच जान चुकी है. इसलिए वह अब उससे होटल में आकर मिले. वहीं, शिखा का रो-रोकर बुरा हाल होगा. वह ईशान को बताएगी कि चिन्मय के साथ बहुत गलत हुआ है. ईशान को पता चलेगा कि राव साहिब से चिन्मय को बहुत मारा है. शिखा कहेगी कि अगर बाबा ने चिन्मय को पैसे नहीं दिए तो वह हमेशा के लिए चला जाएगा. ऐसे में शिखा खुद को कमरे में बंद कर लेगी.

चिन्मय का सच आया सामने

उधर, चिन्मय होटल में सवि से मिलेगा. सवि के हाथ में वही बॉक्स होगा जिसे दिखाकर चिन्मय अपने पिता यशवंत को धमकी दे रहा था. वह कहेगी कि यही उसकी सच्चाई है, जिसे वो इतने सालों से लेकर भाग रहा है. वह कहेगी कि उसने शिखा को इस बारे में न बताकर उसके साथ ठीक नहीं किया. ऐसे में चिन्मय गुस्से में बॉक्स लेकर फेंक देगा. इसमें से घुंघरू और क्लासीक डांसर की फोटो निकलेगी. चिन्मय गुस्से में कहेगा कि ईशान उसकी मदद क्यों करने लगा, वही तो इस पूरे मामले की जड़ है.

सवि-चिन्मय की होगी बहस

चिन्मय कहेगा कि ईशान के कारण ही उसके माता-पिता उससे दूर हो गए. सवि उसे समझाएगी कि ईशान ने उससे कभी कुछ नहीं छीना, बल्कि वह सच जानता ही नहीं है. इसी बीच सवि को कॉल आएगा कि शिखा सुसाइड करने जा रही है. सवि तुरंत भोसले हाउस भागेगी और चिन्मय को चेतावनी देगी कि अगर शिखा को कुछ हो गया तो वो उसे छोड़ेगी नहीं. वहीं, सवि को देखते ही शिखा उससे चिन्मय के बारे में पूछने लगेगी. तभी चिन्मय भी आ जाएगा.

शिखा को अपने साथ ले जाएगा चिन्मय

चिन्मय, शिखा से कहेगा कि उन दोनों का रिश्ता सिर्फ नाम का है. शिखा कहेगी कि वो उससे प्यार करती है. इसके बाद चिन्मय उसे अपना साथ लेकर जाने लगेगा, लेकिन अक्का साहिब कहेंगी कि वो उन लोगों को साथ यही रहे. ईशान भी शिखा को रोकने की कोशिश करेगा, लेकिन वो भी मना कर देगी. सवि कहेगी कि बुझदिल की तरह क्यों जा रहे हैं, सबको अपना सच बताएं. हालांकि, चिन्मय कहेगा कि उसका परिवार उसका सच नहीं सुन पाएंगे और जाते-जाते वह यशवंत को 24 घंटे की मोहलत दे देगा.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: आध्या का बर्ताव उड़ाएगा अनुपमा के होश, डिंपल के लिए वनराज से भिड़ेंगे बापूजी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़